»   »  #Children Day Special:इनकी एक्टिंग के आगे अच्छे अच्छो की हो जाती है बोलती बंद

#Children Day Special:इनकी एक्टिंग के आगे अच्छे अच्छो की हो जाती है बोलती बंद

बाल दिवस के मौके पर देखिये उन नन्हे सितारों को जिन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग के दम पर छोटी सी उम्र में हासिल किया बड़ा मुकाम

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज है 14 नवंबर यानी बाल दिवस जिसकी आज हर ओर धूम मची हुई है। कभी टीवी की दुनिया में सास बहु का ओपेरा लोगो को बहुत भाता था,लेकिन अगर आज के समय की बात करे तो नन्हे नन्हे बच्चो ने अपनी एक्टिंग से सबकी बोलती बंद कर रखी है।

बच्चो की एक्टिंग को दर्शकों ने भी खूब सराहा जिसके कारण शो आनंदी एक हिट शो साबित हुआ। इस शो में दर्शकों अविका की एक्टिंग ने और मासूमियत ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

आज टीवी की दुनिया में कई ऐसे शो है जो सिर्फ बच्चो के कारण ही लोग देखना पसंद करते है। जैसा की आज बाल दिवस है तो हम आपके सामने ला रहे है उन बाल कलाकरों की लिस्ट जो आज टीवी के बादशाह बने हुए है।

 

रूहानिका धवन

 स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बते में पिहू की भूमिका अदा कर रही रूहानिका धवन आज दर्शकों के बीच खासा प्रसिद्ध है।

सिद्धार्थ निगम

कलर्स के शो चक्रवर्ती अशोका सम्राट में सम्राट अशोका की भूमिका निभा चुके सिद्धार्थ निगम को शो के दौरान खूब दर्शकों ने प्यार दिया था। दर्शक सिद्धार्थ को फिल्म धूम 3 में में आमिर खान के बचपन की भूमिका में भी देख चुके है।फिलहाल सिद्धार्थ झलक दिखला जा में नजर आ रहें हैं ।

रुहाना खन्ना

एंड टीवी के शो गंगा में नजर आ रही कृष्णा ने दर्शकों को अपनी एक्टिंग से अपना दीवाना बना लिया है। बता दें इस शो में पहले रुहाना ने एक बाल विधवा की भूमिका अदा की थी जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था।

अविका गौर

कलर्स के बहुचर्चित शो बालिका वधु में छोटी आनंदी उर्फ अविका ने भी दर्शकों के दिल पर खूब राज किया।

स्पंदन चतुर्वेदी

कलर्स के शो उड़ान में छोटी चकोर की भूमिका निभा चुकी स्पंदन ने अपनी पूर्वी भाषा और बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीता था।

शिवांश कोटिया

स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नन्हे नक्ष की भूमिका अदा कर चुके शिवांश ने भी दर्शकों को अपनी एक्टिंग से अपना फैन बना लिया। खबर है कि जल्द ही शिवांश लाइफ ओके के शो बहु हमारी रजनीकांत में रजनी की बेटे की भूमिका में नजर आयेंगे।

कार्तिकेय राज

भले ही यह बच्चा इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज का विनर ना बना हो लेकिन आज हर कोई इस बच्चे की कॉमिक टाइमिंग का कायल है खासकर कपिल शर्मा। बता दे कार्तिकेय को आप कपिल के शो में विभिन्न किरदारों में देखतें हैं।

English summary
Today is children's day and see the list of child artist who are ruling on tv
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos