»   » #PromoOut..परदेस में है मेरा दिल..कुछ इस लुक में दिखेंगी दृष्टि धामी!

#PromoOut..परदेस में है मेरा दिल..कुछ इस लुक में दिखेंगी दृष्टि धामी!

टीवी की दुनिया में जल्द ही एकता कपूर का बहुप्रतीक्षित शो "परदेस में हैं मेरा दिल" दस्तक देने वाला है। इस शो में दर्शकों को पहली बार टीवी पर दृष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल का सबसे ज्यादा बहुप्रतीक्षित शो परदेस में है मेरा दिल जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इसी के साथ पहली बार दर्शकों को टीवी पर दृष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमे दोनों ही एक्टर काफी अलग अंदाज में नजर आ रहें हैं।

शो का नया प्रोमो दृष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी पर फिल्माया गया है। बता दें शो में दृष्टि एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रहीं हैं जोकि शादी के खिलाफ है साथ ही वह अपनी बूढी बीमार मां की देखभाल करना चाहती है।

तो वहीं अर्जुन बिजलानी उर्फ़ राघव की भूमिका शो में अदा कर रहें हैं। बता दें इस सीरियल की कहानी शाहरुख़ खान और महिमा चौधरी स्टारर फिल्म परदेश पर आधारित है।

अर्जुन बिजलान-दृष्टि धामी

शो के नये प्रोमो में दोनों काफी अलग अंदाज में नजर आ रहें हैं।बता दें शो का प्रोमो ऑस्ट्रिया की हसीन वादियों में शूट किया गया है।

अर्जुन बिजलान-दृष्टि धामी

प्रोमो के मुताबिक, दोनों ही अपने जीवन से संघर्ष कर रहें हैं। (प्रोमो में आप देख सकते दोनों शाम को अपना काम खत्म करके एक जगह से निकलते हैं।

 

टिक टैक टो

प्रोमो में दृष्टि एक पोस्टर को देखती हैं जिसके बाद वह वहां अपनी बिंदी चिपका देती है।

अर्जुन बिजलानी

जिसके बाद उसी पोस्टर पर अर्जुन की नजर पड़ती हैं और वह वहां क्रॉस का निशान बना देता है।इसी के साथ बिना मिले चल पड़ता है एक खेल का सिलसिला।

और एक दिन

और एक दिन खेल पूरा होने से पहले कोई वहां से पोस्टर हटा देता है, जसी देख दोनों बेहद हताश हो जाते है।

परदेश में हैं मेरा दिल

छोटे पर्दे पर दृष्टि धामी और अर्जुन की फ्रेश जोड़ी देखना दर्शकों के काफी दिलचस्प होगा। बता दें शो जल्द ही 7 नवंबर से स्टार-प्लस पर प्रसारित होगा।

English summary
Pardes Mein Hai Mera Dil new promo is out.
Please Wait while comments are loading...