»   » बिग बॉस लाइव : ऐसा टास्क मिला कि अस्पताल पहुंचा ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस लाइव : ऐसा टास्क मिला कि अस्पताल पहुंचा ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 10 के घर से एक बड़ी ब्रेकिंग.... घर में टास्क के दौरान भिड़े दो प्रतिभागी...हुआ ऐसा बुरा हाल कि घर के उस सदस्य को अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया। यहां जानिए ऐसा कि क्या हुआ हुआ घर में

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज बिग बॉस 10 के घर से अचानक एक प्रतिभागी को अस्पताल जाना पड़ गया है। जिससे सभी घरवाले काफी सदमे में है। दरअसल हम बात कर रहें है नवीन प्रकाश की। नवीन को बिग बॉस के घर के पास ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 bigg-boss 10 contestant naveen has been rushed to hospital

बता दें हाल ही में एक टास्क के दौरान नवीन और घर के एक प्रतिभागी में घर के अंदर बहस हो गयी और बात हाथापाई तक पहुंच गयी उसी दौरान उनके कंधे में कुछ चोट आ गयी।

  bigg-boss 10 contestant naveen has been rushed to hospital

नवीन यूं तो घर में कुछ खास करते हुए नजर नहीं आये, लेकिन घर मे उन्हें चिल्लाने और झगड़ने के कारण काफी लाइम-लाइट बटोरी। बता दे, इस हफ्ते नवीन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड है।

  bigg-boss 10 contestant naveen has been rushed to hospital

हाल ही में बिगबॉस के घर से स्वामी ओम जी घर से बेघर हुए थे क्योंकि उन्हें कोर्ट में सुनवाई के लिए वहां उपस्थित होना था। बता दें कोर्ट को स्वामीजी का बिग बॉस में जाना पसंद नहीं जिस कारण उनपर 20000 हजार का जुर्माना भी लगा है।

जैसा की नवीन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड है तो क्या क्या इस हफ्ते नवीन की घर से विदाई हो जाएगी.. जानने के लिए लिए पढ़ते रहिये hindifilmi beat.com

English summary
Bigg-boss 10 contestant naveen has been rushed to hospital
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos