»   » TRICK: सलमान दा 'फैन' प्लान के साथ प्रिंस नरूला बनेंगे बिग बॉस 9 WINNER!

TRICK: सलमान दा 'फैन' प्लान के साथ प्रिंस नरूला बनेंगे बिग बॉस 9 WINNER!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन]टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस9 के फिनाले में सिर्फ एक दिन बचा है। सभी चैलेंजर्स बाहर हो चुके हैं और चैंपियंस इस खेल में अब भी जी-जान से जुटे हैं।

प्रिंस नरूला-रोशेल राव,ऋषभ सिन्हा,और मंदाना करीमी फाइनल में पहुंच चुके हैं। आपको बता दें, मंदाना,प्रिंस और रोशेल शुरु से शो में टिके हुए हैं। लिहाजा, उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।
[OOPS: सलमान - एकता मिलकर कर चुके हैं बिग बॉस फिनाले FIX!]

बहरहाल, घर में मौजूद अभी हर कंटेस्टेंट काफी मजबूत है, लेकिन सबसे ज्यादा उम्मीद की जा रही है प्रिंस और मंदाना करीमी से।मंदाना घर में शुरू से ही अपने सेल्फिश नेचर के कारण घरवालों का शिकार हुई हैं।

लेकिन प्रिंस अभी भी मजबूत दावेदार है। शुरू में भले ही प्रिंस किश्वर की छत्र-छाया में थे, जिसका सलमान से लेकर घरवालों ने सबने उनका मजाक बनाया लेकिन प्रिंस को इस बात ने परेशान नहीं किया।

रिजेक्टेड

रिजेक्टेड

शो में पहले ही दिन प्रिंस को घरवालों के रिजेक्शन का शिकार होना पड़ा था क्योँ कि कोई भी उनका पार्टनर बनने में दिलचस्पी नहीं ले रहा था।लेकिन प्रिंस ने इस बात को लेकर अपना कांफिडेंस कम नहीं होने दिया।

किशन कन्हैय्या

किशन कन्हैय्या

बिग-बॉस के घर के अंदर प्यार होना मामूली बात है लेकिन प्रिंस को प्यार हुआ एक नहीं दो बार।जिसको लेकर उनका बेहद मजाक बनाया गया। भले भी उन्होंने यह फुटेज के लिए किया हो लेकिन उनके इस लव सागा ने सबका ध्यान अपनीओर खींचा।

टास्क में माहिर

टास्क में माहिर

प्रिंस समझते थे कि बिना टास्क के बिग बॉस के घर में टिकना मुश्किल है। लिहाजा, वे टास्क में हमेशा बने रहने की कोशिश में रहती थे। प्रिंस ने टास्क के दौरान हर हथकंडा अपना कर टास्क को पूरा करने की कोशिश करते नजर आये।

अटूट रिश्ता

अटूट रिश्ता

प्रिंस घर में कई रिश्ते बनाते नजर आये जिनमे किश्वर के साथ उनका भाई-बहन का रिश्ता काफी चर्चित रहा।इतना ही नहीं प्रिंस को फिनाले का टिकट दिलाने के लिए किश्वर ने शो को गुड-बाय कहा था।

स्प्लिट्स विला विनर

स्प्लिट्स विला विनर

बिग-बॉस के घर में आने से पहले- प्रिंस एमटीवी रोडीज और स्प्लिट्सविनर रहे चुके हैं।और अगर वह बिग-बॉस के भी विजेता बनते है है ऐसा पहली बार होगा कि एक प्रतिभागी ने बैक टू बैक रियलिटी शो जीते हो।

English summary
Here we are giving you the faboulous five reasons why Prince Narula could win Bigg Boss this season.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos