»   » बिगबॉस से बेघर हुई लोकेश बोली-'अब मै सेलेब्रिटी बन चुकी हूं'

बिगबॉस से बेघर हुई लोकेश बोली-'अब मै सेलेब्रिटी बन चुकी हूं'

हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर हुई लोकेश कुमारी ने अपनी बिगबॉस जर्नी के बारे में बताया साथ ही उन्होंने बताया कि घर के अंदर कौन सबसे बड़ा खिलाड़ी है और कौन सबसे बड़ा ड्रामेबाज....आप भी जाने

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से लोकेश कुमारी बेघर हो गयी। उनका घर से बेघर होना दर्शकों से ज्यादा घर में मौजूद लोगो के लिए शॉकिंग था। लोकेश ने घर के अंदर एक महीना बिताया और इस दौरान उन्होंने घर के अंदर अपने बेबाक अंदाज से दर्शकों को खूब दिल जीता।

इतना ही लोकेश ने घर के अंदर दर्शकों और घरवालो को अपने मस्तमौला अंदाज से सबको अपना फैन भी बनाया। शायद यही कारण था जब लोकेश घर से बेघर हुई तो लोपा और मानवीर खुद फूट-फूट कर रोने लगे थे। घर से बेघर होने के बाद लोकेश ने बिग बॉस के घर के बारे में क्या कहा आइये जानते है स्लाइड्स में.....

मिस करूंगी बिगबॉस का घर

 मुझे खुद पर विश्वास नहीं हो रहा कि मै घर से बेघर हो गयी,मुझे लगा था कि मै आखिर तक जाऊँगी। अब जब मै शो से बाहर हो गयी तो घर और बिग-बॉस दोनों को बेहद मिस करने वाली हूं।

आखिर करण को तो हराया

जबसे बिग बॉस शुरू हुआ तबसे घर के अंदर से सिर्फ इंडियावाले बेघर हो रहे थे। हालांकि लोकेश के घर से निकलने से पहले सेलेब्रिटी टीम से करण मेहरा एलिमिनेट हुए, इस बात से लोकेश काफी खुश है उन्होंने कहा आखिर किसी को तो हराया मेने।

 

 

घर में सब बच्ची समझते थे मुझे

मै घर के अंदर एक स्ट्रोंग प्रतिभागी थी साथ ही एक एंटरटेनिंग भी खुद सलमान खान ने भी मेरी तारीफ़ की थी।लेकिन कहीं ना कहीं घर के अंदर मुझे बच्ची समझा गया और मुझे हमेशा पीछे कर दिया गया जिस कारण आज मै घर से बेघर हो गयी।

सेलेब्स कर रहे आराम और इंडियावाले ले रहे मजे

घर के अंदर सेलेब्स काफी ठंडे हैं वह कुछ करना ही नहीं चाहते। वहीं दूसरी और इंडिया वाले हर टास्क को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए काफी सारी फन एक्टिविटीज करते हैं।

रोहन मेहरा

जैसा की लोग सोचते है कि रोहन पर मेरा क्रश है तो ऐसा बिल्कुल भी नही है। वह एक बतौर प्रतिभागी मुझे पसंद है इससे ज्यादा कुछ भी नहीं।

मनु का इस्तेमाल कर रही मोना

लोकेश का कहना है कि,मोना मनु का यूज कर रही है। लेकिन हां उन लोगो की दोस्ती काफी गहरी जो आगे तक भी रहनी चहिये।

गुरूजी है सबसे बड़े खिलाड़ी

घर के अंदर अगर कोई बड़ा गेम खेल रहा है तो वह है स्वामीजी। वह हर किसी की पीठ पीछे बुराई करता है।

मानवीर जीते बिगबॉस

मै उम्मीद करती हूं कि बिगबॉस सीजन 10 मन्नू जीते। मुझे लगता है मनु और मन्नू सच्चे दोस्त है। मै मानवीर को जरुर वोट करूंगी। हालांकि मन्नू के अलावा घर के अंदर मनु और रोहन मेरे पसंदीदा है।

दुबारा मौका मिला तो वापस जाऊँगी घर में

बिग बॉस के अंदर जल्द ही दर्शक कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज को देखेंगे। लोकेश ने कहा कि अगर उन्हें घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री जाने का मौका मिला तो वह जरुर जायेंगी।

सेलेब बनने की ख़ुशी

अब मुझे लग रहा है जैसे मै कोई सेलेब्रिटी बन गयी हूं। लोग मेरा इंटरव्यू ले रहे हैं,सेल्फिज क्लिक कर रहे हैं मेरे साथ। मुझे उम्मीद है ये पॉपुलैरिटी मुझे कुछ इस इंडस्ट्री में कुछ ऑफर दिलाएगी।

एक्टिंग में आजमानी है किस्मत

मै हमेशा से ही एक्टिंग में जाना चाहती थी। बिगबॉस से निकलने के बाद उम्मीद है कि लोग मुझे अप्रोच करेंगे। फ़िलहाल मै दिल्ली जाकर अपने परिवार से मिलूंगी और फिर मुंबई वापस आकर ऑडिशन देना शुरू करूंगी।

English summary
Bigg Boss 10: Lokesh Kumari opens up on her journey in house post her eviction,
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos