»   » बिग बॉस 10:मनु के पैरो में गिरे स्वामीजी ...बानी ने भेजा जेल

बिग बॉस 10:मनु के पैरो में गिरे स्वामीजी ...बानी ने भेजा जेल

बिग बॉस 10 के लेटेस्ट एपिसोड में स्वामीजी मनु से माफ़ी मांगते हुए दिखाई दिए। आखिर ऐसा क्या हुआ कि स्वामीजी को मनु से मांगनी पड़ी माफी जानिए बिगबॉस 10 के ताजा अपडेट में..

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस बार बिगबॉस के और सीजन के मुकाबले बिग बॉस10 काफी दिलचस्प है, जिसमे आये दिन दर्शकों को दिलचस्प किस्से देखने को मिलते हैं। तो चलिए एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आ गए हैं बिग बॉस 10 का लिखित अपडेट।

जैसे की गुरुवार को घर में पहली कप्तानी का चुनाव हुआ। घर में कप्तान बनने की रेस में बानी,स्वामीजी और मनु थे। हालांकि इन दिनों को हराकर बानी इस सीजन की घर की पहली कप्तान बन चुकी है।

बानी के कप्तान बनने से मानवीर-मनु और नवीन नाखुश नजर आते है।बानी की जीत से नाखुश मानवीर-मनु एक दूसरे से बानी की जीत कर बातचीत करते हुए नजर आते है। दोनों सोचते है कि इस गेम में सेलेब्स बाजी मार रहें है और कहते है "ये सब घोड़े है अपन दोनो गधे है"।

तो वहीं कल खबर थी कि शो से नवीन प्रकाश बाहर हो चुके है क्योंकि एक टास्क के दौरान उनके कंधे में बुरी तरह चोट आ गयी थी। जिस कारण उन्हें बिगबॉस के घर के पास के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

बता दें इस इस हफ्ते नवीन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड है। जानिए बिगबॉस 10 के ताजा अपडेट..  

अंकित तिवारी

दिन की शुरुआत होती है अंकित तिवारी के आगमन से। जो घरवालो को अपने गाने "तेरी गलियां" से उठाते है।

तुम बिन फिल्म प्रमोशन

 जिसके बाद शो में तुम बिन 2 की कास्ट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचती है। जिसमे शो की अभिनेत्री नेहा शर्मा लोपा-मोना और लोकेश को एक एक पार्टनर चुनने का टास्क देती है। जिसमे लोपा गौरव को ,मोना मनु को और लोकेश एक्टर आदित्य सील को अपना पार्टनर चुनती है।

स्वामीजी ने मांगी माफी

घर में रीएंट्री के बाद स्वामीजी ने मोना को उनके और मनु के बीच की दोस्ती को गलत ठहराया था साथी ही उनपर कई गलत इल्जाम लगाये थे। जिसके बाद वह मनु और मानवीर से उनके पैर छूते हुए माफी मांगते हुए नजर आये। स्वामीजी ने मनु से कहा कि वह मोना से भी कहे कि वह उन्हें माफ कर दे।

बानी ने ली शपथ

जैसा की बानी घर की नई कप्तान बन चुकी है, जिसके बाद बिग बॉस बानी को घर के नये कप्तान बनने की शपथ लेने को कहते है और निष्पक्ष रहेने को भी कहते है। जैसा की बानी घर की पहली और नई कप्तान है तो ऐसे में बानी के पास काफी पावर है।

जारी है लोकेश और मनु के बीच जंग

इस दौरान मनु और लोकेश में एक बार फिर से जबरदस्त कहासुनी देखने को मिलती है। मनु फ्लोर पर मोप्पिंग कर रहे थे, कि तभी वहां लोकेश चली आती है जिसके बाद एक बार फिर मनु और लोकेश उलझ जाते है।

इनाम और दंड

शाम होने के बाद बिगबॉस बानी से पूछते है कि वह किसे इनाम और दंड देना चाहेगीं। तो वह मनु को इनाम देती है और लोपा और मानवीर को दंड। बानी को बात सुनकर लोपा भड़क जाती है और वह खाना बनाने से इंकार कर देती है।

राहुल

तो वहीं राहुल बानी को अनफेयर कहते है और गौरव से कहते है की इनाम का हकदार उनमे से किसी को होना चाहिए था।

स्वामीजी ने मारी हैट्रिक

शाम को बिग बॉस बानी से पूछते है कि घर के ऐसे कौन दो सदस्य है जिन्हें वह जेल भेजना चाहेंगी। तो बानी  मनु और स्वामीजी का नाम लेती है। बता दें यह तीसरी बार होगा जब बिग बॉस के कैदी बनेगें।

टास्क

शाम के समय बिग बॉस सभी घरवालो ‘पुश योर लिमिट्स' टास्क देते है। इसमें सभी घरवालों को दो टीमों में बांट दिया जाता है। मोना, टास्क में हार जाने पर लोकेश से लड़ाई करती हैं।

घर से बाहर हुए नवीन

 बता दें, बीती रात हुए टास्क के दौरान ही नवीन घरवालो से भिड़ जाते है और उनका कंधा जख्मी हो जाता है । इसी के चलते नवीन को घर से अस्पताल में शिफ्ट कर पड़ा। बता दें इस इस हफ्ते नवीन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड है।

English summary
bigg boss10 om swami begs for an apology from manu punjabi and manveer-gurjar,Bani send manu and swamiji to jail.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos