»   »  बिग बॉस 10: स्वामीजी ने बदला अपना नाम....अब आएगा खेल में मजा

बिग बॉस 10: स्वामीजी ने बदला अपना नाम....अब आएगा खेल में मजा

बिग बॉस 10 का लेटेस्ट एपिसोड अपडेट हम लेकर आए हैं। यहां जानिए की बिग-बॉस ने घर के अंदर किसकी एंट्री ने मचाई सनसनी और आखिर क्यों स्वामीजी को बदलना पड़ा अपना नाम?

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिगबॉस के और सीजन के मुकाबले सीजन 10 काफी दिलचस्प है, जिसमे आये दिन दर्शकों को दिलचस्प किस्से देखने को मिलतें हैं। तो चलिए एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आ गए हैं बिग बॉस 10 का ताजा अपडेट।

जैसे की सोमवार के एपिसोड में लोकेश कुमारी,मानवीर, राहुल देव और नवीन अपना फोन टास्क करने में असफल रहे। बता दें इस हफ्ते ये सभी घरवाले बिग बॉस से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड है।

बिग बॉस लाइव: बिग बॉस के घर में मचा तूफान...सकते में घरवाले

साथ ही बिग बॉससभी घर वालो को बताते है कि अब इस घर में कोई सेलेब्रिटी नहीं है ना ही कोई इंडिया वाला सब बराबर है इसीलिए सभी अब से घरवाले हैं।

जिसके बाद दुसरे दिन की शुरुआत होती है गाना " जिन्दगी एक सफर है सुहाना" जिस पर सभी घरवाले नाचते गाते हुए उठते है। अब जैसा की घर में कोई सेवक मालिक नहीं है, जिसके बाद सभी घरवाले आपस में काम को बांटने को लेकर बातचीत करते है।

बिग बॉस घरवालो को एक लग्जरी टास्क सौंपेतें है, जिसमे उन्हें टास्क के तहत या तो स्वामी जी की घर वापसी करानी होगी या फिर ग्रोसरी लेनी होगी।

बिग-बॉस 10: ना कोई सेवक ना मालिक...घर में होगी अब इनकी सत्ता

जिसके तहत सभी घरवाले टास्क करना पसंद करते है बजाए स्वामीजी की घरवापसी के।हालांकि घरवालो को तब एक बड़ा झटका लगता है जब घर के अंदर होती है स्वामी जी बैग बैंग एंट्री।

हालांकि घरवालो को तब एक बड़ा झटका लगता है जब घर के अंदर होती है स्वामी जी बैग बैंग एंट्री। आइये जानते है शो के ताजा अपडेट

घर के काम को लेकर बातचीत

अब जब कि बिग-बॉस के अंदर ना कोई मालिक है ना कोई सेवक। जिसके तहत सभी घरवाले आपस में काम बांटने को लेकर विचार विमर्श करते हैं।

लग्जरी बजट

बिग बॉस प्रतिभागियों को बताते है कि इस हफ्ते उनके पास 2400 पॉइंट है जिसमे वह लग्जरी बजट ले सकते है।

स्वामी ओम

इसी के साथ बिग बॉस डिस्पले पर स्वामीजी को 1400 पॉइंट के साथ दिखाते है, जिसे देख सभी घर वाले हैरान हो जाते है और वह स्वामी जी को छोड़ घर का सामान लेने में दिलचस्पी दिखाते है।

स्वामीजी

स्वामीजी यह सब नजारा बिग-बॉस के सीक्रेट कमरे से देख रहे होते है। जिसके बाद वह बिगबॉस से कहते है, "बिग बॉस मेरी और और बेज्जती ना कराए, इस तरह से मेरे साथ ना करे"।साथ ही वह बिग बॉस से एक चांस और मांगते है घर के अंदर जाने के लिए।

स्वामीजी

लगता है स्वामीजी की दलीले कम कर गयी तभी तो बिग-बॉस ने फौरन स्वामीजी को घर के अंदर भेजने का फैसला कर लिया।

स्वामीजी की एंट्री

शाम के वक्त स्वामीजी बिग-बॉस के घर में दाखिल होते है। स्वामीजी को घर के अंदर देख मनु,नवीनऔर मानवीर खुश होते है तो वहीं गौरव-रोहन और बाकि घरवालो को समझ ही नहीं आता कि क्या प्रतिक्रिया दी जाये।

स्वामीजी

घर में दाखिल होने के बाद ओमजी कहते है कि, इस बार मैं घर में स्वामी बनकर नहीं बल्कि सिर्फ ओम बनकर आया हूं..लगता है घर में बाबा जमकर तांडव करने वाले है।

पर्दाफाश टास्क

जब तक घरवाले थोडा रिलैक्स कर पाते की तभी बिगबॉस घरवालो के सामने एक टास्क रख देते है पर्दाफाश, जिसमे स्वामीजी को घर के कुछ सदस्यों के राज खुलने होते है।

मोना

स्वामीजी मोना पर आरोप लगाते है साथ ही उनके और मनु के बीच को सम्बंधो को लेकर भी टिप्पड़ी करते है जिसके बाद मोना उन्हें कसकर लताड़ लगाती है।

मनु पंजाबी

बीते सोमवार को फोन टास्क के दौरान मनु ने मोना को बचाते हुए अपनी डॉल को नष्ट कर दिया था।इसी के छलते बिग बॉस उन्हें एक डॉल गिफ्ट कीहै, जिससे वह बेहद खुश हो जाते है।

English summary
Bigg boss 10 swami omji is back in big boss with new plan and with new name.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos