»   » नाम - सलमान खान, काम - बिग बॉस होस्ट, दाम - लोगों का FLOP करियर

नाम - सलमान खान, काम - बिग बॉस होस्ट, दाम - लोगों का FLOP करियर

Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] भारतीय टेलीविजन के इतिहास में कलर्स के बहु-चर्चित और बहु विवादित रियालिटी शो बिग बॉस ने हर सीजन में खूब सुर्खियां बटोरी। अगर कहे सलमान का यह शो पूरी तरह हिट है, लेकिन फिर भी यहां जीते हुए लोगफ्लॉप हो गये, या यूं कहे गुमनाम हो गये।

[बिग बॉस Winner प्रिंस के खुलासे - बींग ह्यूमन से लेकर टीवी शो तक!]

अभी हाल ही में बिग-बॉस सीजन 9 खत्म हुआ है, इस सीजन के विनर रहे प्रिंस नरूला। शो जीतने के बाद प्रिंस को करीबन 35 लाख रुपये बतौर प्राइज मनी दिये गये। फ़िलहाल वह अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहें हैं।

[प्रिंस के गॉडफादर सलमान नहीं ये हैं...]

बिग बॉस' के 8 विजेताओं ने खूब मोटी रक़म बटोरी। पर मोटी रक़म बटोरने वाले ये 8 विजेता आजकल हैं कहां? क्या इस शो में आकर वाकई बदल गई उनकी किस्मत?जीतने वालों को पैसे के अलावा और क्या फायदा हुआ, जानिए स्लाइड्स में बिग बॉस के उन सितारों के बारे में:

प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला दूसरे ऐसे प्रतिभागी है जो, एमटीवी जीतकर बिग-बॉस के घर में आये। और उन्होंने अपनी जीत को बरकरार रखते हुए बिग-बॉस के ताज को भी जीत लिया।फ़िलहाल वह अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहें हैं।

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी

बिग-बॉस जीतने के बाद अगर किसी की किस्मत बदली है तो वो है गौतम गुलाटी। पहले गौतम डेलीसोप में साइड रोल करते नजर आते थे, लेकिन शो जीतने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले।खबर हा कि वह आमिर खान अभिनीतफिल्म दंगल में अहम् भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगें।

गौहर खान

गौहर खान

बिग-बॉस की जीत का कैसे फायदा उठाना है ये बिग-बॉस विनर गौहर को अच्छे से पता है।बिग-बॉस जीतने के बाद गौहर रियलिटी शोज़, लाइव इवेंट्स में नजर आयीं । अभी हाल ही में वह एकता कपूर की फिल्म क्या कूल है हम 3 में आइटम सोंग भी करती हुई नजर आयीं थीं।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी

बालाजी टेलीफिल्मस की "कसौटी ज़िन्दगी की" धारावाहिक से चर्चा में आईं टीवी स्टार श्वेता तिवारी ने अपने डूबते करियर को बचने के लिए रियालिटी शो का सहारा लिया था।जोकि उनके लिए बेहद फायेदेमंद साबित हुआ। शो जीतने के बाद उन्होंने टीवी में अपनी दूसरी पारी शुरू की। फिलहाल श्वेता लाइफ ओके के शो बेगूसराय में नजर आ रहीं हैं।

 विंदू दारा सिंह

विंदू दारा सिंह

जानेमाने पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने बिग बॉस' सीज़न 3 का खिताब अपने नाम किया था। शो के दौरान विन्दु दारा सिंह ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं लेकिन वह मीडिया से दूर बिजनस में अपने हाथ आज़मा रहे हैं।
इनमें महाबलेश्वर में चिल्ड्रन कैंपिंग, मुंबई में ब्यूटी सैलून और पंजाबी फ़िल्में शामिल हैं।

राहुल रॉय

राहुल रॉय

1990 के दशक की हिट फिल्म आशिकी से मशहूर हुए अभिनेता राहुल रॉय को दर्शक लगभग भूल चूके थे पर 'बिग बॉस' ने उन्हें नया नाम दिया। बिग-बॉस जीतने के बाद राहुल बिल्कुल गुमनाम हो गये। खबर है कि वह जल्द ही बतौर निर्माता एक फिल्म दर्शकों से रूबरू होंगें।

आशुतोष कौशिक

आशुतोष कौशिक

आशुतोष कौशिक बिग बॉस में आने से पहले उन्होंने रियल्टी शो एम टीवी रोडीज़ जीता और उसके बाद बिग-बॉस का खिताब।लेकिन वह अपनी जीत का कुछ इस्तेमाल नहीं कर सके।फ़िलहाल वह अपने पांच रेस्तरां बिजनेस में व्यस्त है।

जूही परमार

जूही परमार

बालाजी टेलीफिल्मस के कुमकुम धारावाहिक से भारतीय दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली जूही परमार करियर के बेहतरीन पड़ाव में बिग बॉस पहुंची। फ़िलहाल शो जीतने के बाद वह टीवी की दुनिया से लम्बी छुट्टी लेकर अपने परिवारके साथ समय बिता रहीं हैं।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया

सीजन 6 की विजेता यानी उर्वशी जिन्हें दर्शक कमोलिका के किरदार से पहचानते थे, वह नहीं मानती की बिग बॉस से उनकी ज़िन्दगी में कुछ बदलाव आया है। फ़िलहाल वह अपने टीवी की दुनिया से ब्रेक लेकर अपने बेटों केसाथ समय बिता रहीं हैं।

English summary
Bigg Boss 9 is over. we take a look at what the previous Bigg Boss winners – have been up to these days.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos