»   » #TooMuch..प्रियंका जग्गा ने किया पैंट में टॉयलेट!

#TooMuch..प्रियंका जग्गा ने किया पैंट में टॉयलेट!

लीजिए हम ले आए हैं आपके लिए बिग बॉस 10 के पांचवे दिन का अपडेट। प्रियंका जग्गा पब्लिकली टॉयलेट कर इंडिया वाले और सिलेब्रिटी कंटेंस्टेंट्स को हैरत में डाल दिया।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

लीजिए हम ले आए हैं आपके लिए बिग बॉस 10 के पांचवे दिन का अपडेट। फुल ड्रामे से भरपूर था ये वाला एपिसोड।एपिसोड में प्रियंका जग्गा चर्चा का विषय बन गई हैं। उनके लड़ाई झगड़ों ने जैसे उन्हें घर का पूरे इंडिया का फेवरिट बना दिया है। बिग बॉस के घर में लक्ज़री बजट का टास्क मिलता हैं।

Bigg Boss 10

इसमें इस बार तो मानों प्रियंका ने हद ही कर दी। इस ऐपिसोड में प्रियंका ने तो इस बार हद कर दी। प्रियंका ने सरेआम पेंट में टॉयलेट कर दी।

बिग बॉस कंटेस्टेंट की ये बिकिनी PICS...उड़ा देंगी आपके होश!

Bigg Boss 10

हुआ यूं कि इंडिया वालों ने घर के कुछ नियम तोड़े, जिसके बाद बिग बॉस ने सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट को घर का मालिक बनाने के लिए एक अनोखा टास्क दिया।

Bigg Boss 10

नए टास्क के अंतर्गत गौरव चोपड़ा, वीजे वाणी, नवीन प्रकाश और प्रियंका जग्गा को घोड़े पर बैठकर टास्क खत्म होते तक लगातार पानी पीना था।

Bigg Boss 10

वीजे वाणी और नवीन प्रकाश शुरुआत में ही टास्क से बाहर हो गए। गौरव चोपड़ा और प्रियंका जग्गा दोनों ही जीत के करीब थे। इसी बीच प्रियंका खुद को रोक नहीं पाई और कपड़ों में ही टॉयलेट कर दिया।

Bigg Boss 10

इस टास्क के लिए गौरव चोपड़ा और बानी जे आगे आते हैं तो वही दूसरी तरफ नवीन प्रकाश और प्रियंका इस टास्क का हिस्सा बनती हैं। वैस, कभी ऐसा हुआ है कि टास्क के दौरान लड़ाई झगड़े हुए ना हो।

Bigg Boss 10

लोपामुद्रा राउत और मनोज पंजाबी का झगड़ै हाथापाई पर उतर आता है। लेकिन इसी बीच प्रियंका अपने आप को नहीं रोक पाती हैं और अपने कपड़ो में टॉयलेट कर देती है।

Bigg Boss 10

BB10 Day4..रोहन ने दी बाबा को धमकी..बाबा पहुंचे जेल!

Bigg Boss 10

बानी भी इस टास्क का हिस्सा हैं लेकिन वो अपने कपड़ो में टॉयलेट ना करने के बजाय इस टास्क को बीच में खत्म कर देती हैं। आखिरकार गौरव भी इस टास्क से पीछे हटते हैं और विजेता बन जाती हैं प्रियंका।

English summary
Bigg Boss season 10 day 5 update.
Please Wait while comments are loading...