»   » BB10 Day3..हो गया है कॉन्ट्रोवर्शियल माहौल..रोहन-मनु में झगड़ा..बाबा ने लिए खूब मज़े!

BB10 Day3..हो गया है कॉन्ट्रोवर्शियल माहौल..रोहन-मनु में झगड़ा..बाबा ने लिए खूब मज़े!

बिग बॉस 10 और भी मसालेदार होता जा रहा है। तो अब हम लेकर आए हैं तीसरे दिन का अपडेट।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस 10 और भी मसालेदार होता जा रहा है। प्यार और तकरार का तड़का हर रोज़ देखने को मिल रहा है। तो अब हम लेकर आए हैं तीसरे दिन का अपडेट। तीसरा दिन की शुरुआत फ़िल्मी गाने 'परदे में रहने दो पार्दा ना उठाओ' से हुई। तीसरा दिन रहा स्वामी ओमजी के ईर्द-गिर्द।

Bigg Boss 10

आधी रात को, जब सभी सोने की तैयारी कर रहे थे, तभी ओम स्वामी ने सेलिब्रिटीज सेवकों से अपने लिए खाना बनाने को कहा। इसके बाद सेलिब्रिटीज और ओम स्वामी के बीच काफी झगड़ा हो जाता हैं।

Bigg Boss 10

कमाल की बात तो यही रही जो हमेशा शांत दिखाई देते हैं वो भी इस बार गुस्से में दिखाई दिए। जी हां हम बात कर रहे हैं करन मेहरा की।ओम स्वामी बिग बॉस के घर में डबल गेम खेलते हुए नजर आए जहां एक और स्वामी जी सेलिब्रटीज़ सेवकों से माफी मागते हैं तो वही आम आदमी को गलत बात कहते हुए बहकते हैं।

Bigg Boss 10

वी एक्टर रोहन मेहरा को इंडियावाले बच्चा कहकर बुलाते हैं और इस बात पर रोहन ने अपना आपा खो देंगे। रोहन ने उन्हें चेतवानी दी कि, 'उन्हें बार-बार बच्चा कहकर ना बुलाया जाये'। उनकी लड़ाई सबसे ज्यादा मनोज पंजाबी से होगी।

#HotPics..उतरन की इच्छा इस लुक में..बाप रे बाप!

Bigg Boss 10

और फिर 'राज' 'टास्क से सभी इंडियावाले परेशान हैं। इसीलिए मनोज पंजाबी सबसे ज्यादा गुस्से में आ जाते हैं और ब्रेकफास्ट टेबल पर ही लड़ाई शुरू हो जाती है। इस पर मनोज गुस्सा होकर रोहन मेहरा को कहते हैं कि तुझसे कुछ नहीं होगा।

Bigg Boss 10

मनोज गुस्सा होकर रोहन मेहरा को कहते हैं कि तुझसे कुछ नहीं होगा। इस बात पर रोहन उन्हें उल्टा जवाब देते हैं और दोनों में जमकर लड़ाई होती है। घर के बाकी सदस्य दोनों में सुलह कराने की कोशिश करते हैं। तो वहीं स्वामी जी रोहन को शांत रहने की सलाह देते हैं।

तो इसलिए बिग बॉस में आए हैं राहुल और बानी..कारण जान हैरान रह जाएंगे!

Bigg Boss 10

जब रात में सारे घर के लोग सो रहे होते हैं तब प्रियंका रोहन को पानी लाने का हुक्म देती हैं। रोहन पानी लेकर आता हैं लेकिन थोडा पानी उन पर छिड़क देता हैं। प्रियंका इस बात से काफी नज़र होती हैं और उनसे झगड़ा करने लगती हैं।

Bigg Boss 10

इतना ही नहीं प्रियंका रोहन को जेल की सजा सुनाती हैं। लेकिन बाकी कांटेस्टेंट्स के कहने पर पांच मिनट बाद ही उन्हें जेल से बाहर निकल देती हैं।

अभी तक ये शो शुरुआत में ही काफी दिलचस्प मोड़ लेता दिख रहा है। अब आगे देखना ये है कि क्या सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट आम लोगों के राज़ सही बताने में सफल हो पाएंगे या नहीं।

English summary
Bigg Boss season 10 day 3 update.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos