»   » SHOCK..पाकिस्तान ने लिया माहिरा खान का बदला..इस इंडियन TV एक्ट्रेस से!

SHOCK..पाकिस्तान ने लिया माहिरा खान का बदला..इस इंडियन TV एक्ट्रेस से!

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सपना बाबुल का विदाई और बिग बॅास से फेम सारा खान कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान गई हुई थी। वहां पर वह अपने नए पाकिस्तानी शो की शूटिंग के सिलसिले में पहुंची थी।

लेकिन किन्हीं कारणों के कारण सारा को वहां पर कानूनी हालातों का सामना करना पड़ा। सारा पाकिस्तान में ये कैसी मोहब्बत है में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। शूटिंग के लिए उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान जाना पड़ा था।

उन्हें पाकिस्तान एयरपोर्ट पर इंमिग्रेशन के दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सारा ने कहा कि पाकिस्तान में यह उनका पहला खराब अनुभव था।

Sara Khan

सारा आगे कहती हैं कि एयरपोर्ट पर मौजूद एक अधिकारी ने कहा कि जब माहिरा खान को भारत में मुश्किल हुई तो हम आपको आसानी से कैसे जाने दे सकते हैं।

बहरहाल ,कुछ दिनों पहले यह खबर आयी थी कि सारा को पाकिस्तान जेल में भी बंद रहना पड़ा था। इस सारी खबर को उन्हें बेबुनियाद बताया था।

HOT..छोटे पर्दे के शाहरूख..अपनी गौरी के साथ..2 हनीमून..तस्वीरें VIRAL

गौरतलब है कि पाकिस्तान और भारतीय कलाकार को लेकर दोनों देश के बीच कई तरह के विवाद हो चुके हैं। पाकिस्तानी कलाकारों के बैन की खबरों की चर्चा कई बार सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरूख और सलमान के साथ कई ऐसी बिग स्टार फिल्में हैं जिन्हें पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। यहां देखिए उन फिल्मों की एक झलक...

एक था टाइगर

एक था टाइगर

2012 में आई डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म एक था टाइगर को पाकिस्तान में प्रतिबंधित कर दिया गया था। पाकिस्तानी सिक्युरिटी एजेंसी और भारत के बीच विवाद के चलते पाकिस्तान सरकार ने इस फिल्म पर बैन लगा दिया था।

जब तक है जान

जब तक है जान

जब तक है जान में शाहरुख खान कश्मीर में इंडियन आर्मी के बम डिस्पोजल दस्ते के मेंबर होते हैं। इस वजह से पाकिस्तान ने इसे बैन किया था। हालांकि बाद में कराची में हुए प्रीमियर में फिल्म का वेलकम किया गया था।

भाग मिल्खा भाग

भाग मिल्खा भाग

यह फिल्म इंडियन एथलीट मिल्खा सिंह पर बेस्ड थी। दरअसल, फिल्म में दिखाया गया है कि भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के दौरान मिल्खा के फैमिली मेंबर्स की हत्या कर दी जाती है। हालांकि बाद में फिल्म से बैन हटा दिया गया था।

 खिलाड़ी 786

खिलाड़ी 786

अक्षय कुमार स्टाररखिलाड़ी में 786 मुस्लिमों का पवित्र अंक है। ऐसे में कहीं यह फिल्म मुस्लिमों के धार्मिक भावना को हर्ट न करे इसके चलते इसे पाकिस्तान ने बैन कर दिया था।

एजेंट विनोद

एजेंट विनोद

इस फिल्म में सैफ अली खान इंडियन इंटेलीजेंस में होते हैं। फिल्म का मेजर इश्यू ये था कि इसमें सीनियर पाकिस्तानी ऑफिसर्स को अफगानिस्तान में तालिबान का सपोर्ट करते हुए दिखाया गया है।

तेरे बिन लादेन

तेरे बिन लादेन

इस फिल्म में ओसामा बिन लादेन को कॉमिक कैरेक्टर में दिखाया गया है। यही बात पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड को पसंद नहीं आई और फिल्म को बैन कर दिया गया।

डेविड

डेविड

2013 में आई डायरेक्टर बिजॉय नाम्बियार की डेविड, पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड द्वारा बनाए गए बेसिक क्राइटेरिया पर खरी नहीं उतरी। पाक सेंसर बोर्ड को लगा कि यह पाकिस्तानी दर्शकों के लिए ठीक नहीं है।

English summary
Bigg Boss Fame actress Sara Khan faced trouble by Pakistani immigration officer..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos