»   » #Day3: बिग बॉस 9, पहली कैट-फाइट, लैला परेशान, मजनू शैतान!

#Day3: बिग बॉस 9, पहली कैट-फाइट, लैला परेशान, मजनू शैतान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] जो सबने सोचा था वही हुआ। आखिरकार मंदाना करीमी और रोशेल राव में जमकर कहासुनी हो ही गई। जिन्हें नहीं पता हो, उन्हें बता दें कि रोशेल राव के मुताबिक वो कीथ की गर्लफ्रेंड हैं पर कीथ शो में मंदाना करीमी के पार्टनर हैं।

अब यहां पर एक बात और साफ हो जाए कि कीथ को देखकर फिलहाल तो यही लग रहा है कि वो दो लड़कियों का अटेंशन काफी इंजॉय कर रहे हैं।

3 दिन में ही ये साफ हो गया है कि रोशेल को मंदाना से काफी दिक्कतें हैं। और तीसरे दिन ये दिक्कतें आखिरकार भयंकर लड़ाई में तब्दील हो गईं जिसके बाद रोशेल देर रात तक रोती रही।

लेकिन सबसे मज़ेदार था कि जब उनकी गर्लफ्रेंड और उनकी पार्टनर लड़ रहे थे, कीथ चुपचाप अलग थे। जानिए कैसा रहा बिग बॉस का तीसरा दिन -

बिग बॉस Day 3
  

बिग बॉस Day 3

पहली कैट फाइट
मंदाना और रोशेल के बीच पहली कैटफाइट हो ही गई। दोनों की लड़ाई का कारण भी कीथ रहे जो इस लड़ाई के दौरान कुछ नहीं बोले। 

बिग बॉस Day 3
  

बिग बॉस Day 3

बिस्तर पर ड्रामा
मंदाना ने कीथ से आकर कहा कि वो अपना बिस्तर बदलना चाहती है जिस पर रोशेल ने आपत्ति जताई क्योंकि बिस्तर बदलने से कीथ उनसे दूर चले जाते।

बिग बॉस Day 3
  

बिग बॉस Day 3

मेरा बॉयफ्रेंड सिर्फ मेरा है

लेकिन रोशेल ने जैसी ही इतना कहा मंदाना ने साफ कहा कि वो अपने पार्टनर से बात कर रही हैं। रोशेल ने साफ किया कि मंदाना उनके बॉयफ्रेंड को अपना पार्टनर नहीं कह सकती।

बिग बॉस Day 3
  

बिग बॉस Day 3

चुप रहे कीथ
इन सबके बीच कीथ बिल्कुल चुप रहे और बाद में रोती हुई रोशेल को शांत रहने की सलाह देने लगे। 

बिग बॉस Day 3
  

बिग बॉस Day 3

सुपरस्टार रिमी
वहीं सुयश भी एंग्री यंग मैन बने और उनके गुस्से का कारण रहीं रिमी सेन जो वाकई किसी सुपरस्टार से कम नखरे नहीं दिखा रही हैं।

बिग बॉस Day 3
  

बिग बॉस Day 3

टास्क से किया मना
रिमी ने पहले टास्क को करने से मना कर दिया था जहां उन्हें टकला होना था। बिग बॉस ने उन्हें वापस टास्क का मौका दिया बिग बॉस टैटू बनवाने के लिए लेकिन रिमी ने मना कर दिया और सुयश काफी भड़क गए। 

बिग बॉस Day 3
  

बिग बॉस Day 3

बॉस हैं अमन
सुयश और किश्वर दोनों अपने पार्टनर से परेशान हैं। किश्वर को लगता है कि अमन वर्मा सबको कंट्रोल कर रहे हैं वहीं सुयश को लगता है कि रिमी की वजह से वो नॉमिनेट हो गए हैं। 

बिग बॉस Day 3
  

बिग बॉस Day 3

पराठा किंग
इन सबके बीच प्रिंस घर में पराठा किंग बन चुके हैं और उनके खाना बनाने की ड्यूटी से सब बहुत खुश हैं। 

Please Wait while comments are loading...