»   » इसे कहते हैं धमाका - बन रही है 100 करोड़ी फिल्म...किसी को खबर नहीं!

इसे कहते हैं धमाका - बन रही है 100 करोड़ी फिल्म...किसी को खबर नहीं!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस 10 में अधिकतर कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो लाइमलाइट लेने में बने रहने के लिए कोई न कोई हरकत करते ही रहते हैं। एक थी प्रियंका जग्गा जिन्होंने शो में बने रहने के लिए सभी हदों को पार कर दिया था और अब एक हैं स्वामी ओमजी। ये भी हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करते ही रहते हैं, जिससे सुर्खियों में बने रहें।

हाल ही में स्वामीजी ने कहा है कि वो अपनी ज़िंदगी पर एक फिल्म चाहते हैं। वो भी किसी छोटे मोटे बजट की नहीं, बल्कि पूरे 100 करोड़ के बजट की।

Bigg Boss 10: मोना के करीब आ रहे हैं मनु, एक कप से पिया दूध..घरवालों की टास्क से हालत खराब!

वह अपनी इस इच्छा के बारे में घर के कई सदस्यों से चर्चा कर चुके हैं। यही नहीं वो हमेशा अपनी कहानियों से घर के सदस्यों को बोर करते रहते हैं, लेकिन वह यह सब जानबूझकर कर रहे हैं।

इस बार तो उन्होंने ना सिर्फ़ कहानियां सुनाकर लोगों को बोर किया है, बल्कि उन्होंने यह भी घोषणा कर दी कि उनकी जिंदगी पर एक बायोपिक फ़िल्म बननी चाहिए, जिसका बजट 100 करोड़ होगा।

पति को इंटिमेट होते देख भड़कीं एक्ट्रेस..नहीं देख पाईं किसी और के साथ!

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब इन्होंने उटपटांग बातें की हों..इससे पहले भी ऐसी कई अजीबोगरीब बातें ये कर चुके हैं। आइए नज़र डालते हैं उनके किस्सों पर..

सलमान की शादी

सलमान की शादी

बाबा का सलमान से दावा करना कि उन्होंने सलमाने के लिए ऐसी लड़की ढूंढ ली है जिसे वह खुद भी शादी करने से इंकार नहीं कर पाएंगे।

सलमान को बनाएंगे दुनिया का सबसे बड़ा स्टार

सलमान को बनाएंगे दुनिया का सबसे बड़ा स्टार

यही नहीं सलमान को वह अपनी तंत्र विद्या से दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बनाने की भी कोशि‍श करेंगे।

मैं तुम्हें तुम्हारे मुकाम तक पहुंचाऊंगा

मैं तुम्हें तुम्हारे मुकाम तक पहुंचाऊंगा

बाबा शो की कंटेस्टेंट को कभी ये कहते नजर आए कि इतनी गौरी हो, कौन से देश से आई हो। तो किसी को कहते हैं कि तुम बाहर से ही नहीं, मन से भी बेहद सुंदर हो। मैं तुम्हें तुम्हारे मुकाम तक पहुंचाऊंगा।

मेरे साथ ये सभी साक्षात देवियां हैं

मेरे साथ ये सभी साक्षात देवियां हैं

सरेआम टीवी शो पर महिला को तमाचा जड़ने वाले ये बाबा बिग बॉस के घर की फीमेल कंटेस्टेंट को सरस्वती, दुर्गा, लक्ष्मी का रूप मानते हैं और कहते हैं, 'अब मुझे देवियों के लिए पूजा करने की चिंता नहीं है क्योंकि मेरे साथ ये सभी साक्षात देवियां हैं।'

एसी लगाओ या मोना को जेल से निकालो...

एसी लगाओ या मोना को जेल से निकालो...

बिग बॉस हाउस की जेल में कैद ओमजी महाराज एक बार फिर फुटेज लेते दिखे। उनको जेल में गर्मी लगने लगी। वह बिग बॉस से एसी लगवाने की अपील भी करते हैं। बाबाजी को गर्मी शायद वहां पर मोना की मौजूदगी की वजह से लग रही थी। उन्होंने कहा यहां काफी गर्मी लग रही है इसलिए बिग बॉस एसी लगाने की कृपा करें वरना मैं सुरंग खोदकर बाहर चला जाऊंगा। उन्होंने कहा कि अगर एसी नहीं लग सकता है तो मोना को यहां से बाहर निकाल दें।

सबसे बड़ा ढोंगी

सबसे बड़ा ढोंगी

उन्होंने कहा कि वह दुनिया के सबसे बड़े ढोंगी, बदमा और राक्षस हैं।

पैदा होते ही वह रोए नहीं, बल्कि बोलना शुरू हो गए

पैदा होते ही वह रोए नहीं, बल्कि बोलना शुरू हो गए

एक बार तो तो मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और बाकी सदस्यों के लिए तो अब बाबा जैसे मजाक ही बन गए। बाबा के कहने पर कि पैदा होते ही वह रोए नहीं, बल्कि बोलना शुरू हो गए। यह सुनकर सभी हैरान थे और एक कंटेस्टेंट ने तो यह तक कह दिया कि 'पैदा होते ही बोले क्या थे, ये तो बताएं। कुत्ते की तरह भौं भौं या कुछ और।'

English summary
Bigg Boss 10 contestant Om Swami wants a film of 100 crore on his life.
Please Wait while comments are loading...