»   » बिग बॉस Winner प्रिंस के खुलासे - बींग ह्यूमन से लेकर टीवी शो तक!

बिग बॉस Winner प्रिंस के खुलासे - बींग ह्यूमन से लेकर टीवी शो तक!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविज़न] रियलिटी शो बिग बॉस-9 के ग्रैंड फिनाले में प्रिंस नरूला ने बिग बॉस का खिताब जीतकर वह रियलिटी शो के बेताज बादशाह बन चुकें है। ऋषभ सिन्हा रनर अप रहे।बिग बॉस-9 जीतने के बाद प्रिंस ने अपनी प्राइज मनी में से पांच लाख रूपये बीइंग ह्यूमन को दान में देकर दर्शकों को फिर से अपना कायल बना लिया।

शो के फिनाले में प्रिंस ने सभी का यह कहकर दिल जीत लिया उनकी जीत का क्रेडिट किश्वर को जाता है। गपशप गलियारों के मुताबिक शो में मनी टास्क के दौरान किश्वर ने शो को प्रिंस की फैन-फोलोविंग को देख कर शो छोड़ दिया था। हालाँकि उन्होंने बाद में घर से बाहर आकर अपने एलिमिनेशन को गलत करार दिया था।

[TRICK: सलमान दा 'फैन' प्लान के साथ प्रिंस नरूला बनेंगे बिग बॉस 9 WINNER!]

बिग बॉस 9 के घर में प्रिंस की छवि बेहद दिलफेंक टाइप के शख्स की रही। एंट्री के दौरान जब सलमान ने उनसे पूछा था कि वे किसे अपनी प्रिंसेस के रूप में देखते हैं तो उन्होंने दिगंगना का नाम लिया था। कुछ दिनों बाद उन्हें रिमी सेन से फ्लर्ट करते देखा गया। रिमी के बाद उनका दिल आया युविका चौधरी पर, जिन्हें उन्होंने दिल के आकार का पराठा देकर प्रपोज भी किया था।

युविका के इविक्ट होने के बाद जब नोरा फतेही ने घर में एंट्री ली तो प्रिंस के साथ उनकी नजदीकियां चर्चा में रहीं। दोनों के लिए 'बिग बॉस' ने एक डेट भी अरेंज की थी। इस दौरान उन्हें पूल के पास kiss करते देखा गया था।

[बिग बॉस 9 FIX...अफवाहों के बाद सलमान के शो को क्या करना पड़ा!]

बता दें, प्रिंस नरूला एक मॉडल हैं। वे MTV का शो 'रोडीज X2' और 'स्प्लिट्स विला 8' के विनर रह चुके हैं।उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। 2014 में प्रिंस ने मिस्टर पंजाब प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, जिसमें वे  सेकंड रनर अप रहे थे।

रियलिटी शो किंग

बिगबॉस 9 का खिताब अपने नाम कर प्रिंस अब रियलिटी शोज़ के बताक बादशाह बन चुके हैं।बता दें, वे इससे पहले MTV का शो 'रोडीज X2' और 'स्प्लिट्स विला 8' के विनर रह चुके हैं।

दानवीर -प्रिंस

रियलिटी शो के बेताज बादशाह ने बिग-बॉस का खिताब तो जीता ही साथ ही प्राइज मनी में से पांच लाख बीइंग ह्यूमन को दान में डाकर दर्शकों को फिर से अपना कायल बना लिया।बता दें, बिग-बॉस के इतिहास में प्रिंस को सबसे कम प्राइज मनी मिली है।

बॉलीवुड डेब्यू

रियलिटी शो के बेताज बादशाह बनने के बाद प्रिंस अब टीवी और फिल्मों पर अपना ध्यान केन्द्रित करेंगें। उन्होंने कहा कि उनके पास अभी दो टीवी शोज़ है,जिसकी शूटिंग वह जल्दी ही शुरू कर सकते हैं।

सलमान-अक्षय आदर्श

फिल्मों में काम करने को लेकर प्रिंस बोले फिल्मों में काम करना मेरा सपना है। मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहता हूं। सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान अभिनय में मेरे आदर्श हैं और बिग बॉस नौ
के जरिए मुझे इनसे मिलने का मौका मिला।

रोटी नहीं मेरा दिल ये

जी हां कुछ इसी अंदाज ने युविका को प्रिंस ने घर के अंदर प्रपोज किया था, लेकिन उसी हफ्ते युविका घर से बाहर हो गईं थी और उसके बाद नोरा की एंट्री हुई। और प्रिंस को मिल गयी नोरा फतेही और कर दी फ़तेह प्रिंस और युविका की लव-स्टोरी।

प्रिंस-नूरा फतेही

बिग बॉस के घर में नूरा और प्रिंस ने बेहद सुर्खियां बटोरी थी, शो जीतने के बाद प्रिंस ने खुद ये खुलासा किया कि वह शो की प्रतिभागी एवं मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही को डेट कर रहे हैं।

बिग बॉस लवर बोयज़

Must Read[बिग-बॉस- सलमान करें तो रासलीला ये करे तो कैरक्टर ढीला]

English summary
Prince Narula has been declared the winner of 'Bigg Boss 9 the younglad shared about his journey in Bigg Boss,his future plans andlove affair with Nora Fatehi.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos