»   » बिग-बॉस- सलमान करें तो रासलीला ये करे तो कैरक्टर ढीला

बिग-बॉस- सलमान करें तो रासलीला ये करे तो कैरक्टर ढीला

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] इंडियन टेलीविजन पर बिग-बॉस लड़ाई झगड़े रोमांस के लिए जाना जाता है,जिसमे कहीं ना कहीं शो के होस्ट यानी सलमान खान भी शामिल है। क्योँ कि जिस तरह प्रतिभागियों को घर के अंदर प्यार मिलता है उसी तरह सलमान को भी बिग-बॉस के अंदर मिल जाती एक ऐसी प्रतिभागी जो होती है बेचारी।

[बिग-बॉस के घर में सनी लियोन करेंगीं रोम-रोम रोमांटिक]

बिगबॉस के घर में सीजन 1 से ही दर्शको को रोमांस और लव का तड़का देखने को मिल रहा है, जिसमे लोग अभी भी राहुल महाजन और अश्मित पटेल का नाम लेना नहीं भूलते है।कारण साफ़ हा दोनों नें एक ही घर में रहकर दो-दो लड़कियों से इश्क जो फ़रमाया था।

कुछ यही हाल है बिग-बॉस सीजन 9 के प्रिंस नरूला का जो इस सीजन के लवर बॉय बन चुके है इनकी ख़ास आदत ये है कि इन्हें हर किसी से पहली ही नजर में प्यार हो जाता है। और खासियत यह है कि हर लड़की इनकी बातों पर आँख मूद आकर यकीन भी कर लेती है।

[बिग बॉस 9: अपनों ने ही उड़ा दी सलमान के शो की धज्जियां]

लेकिन अब इनकी बजने वाली है बैंड क्योंकि शो में आने वाली है इनकी दोनों गर्ल-फ्रेंड्स यानी युविका चौधरी और नूरा फतेही।जिनसे उन्हें हुआ था बिग-बॉस के घर में प्यार वो भी एकदम सच्चा वाला। अब घर में युविका और नूरा की एंट्री का तहलका मचाती है ये तो वक्त बतायेगा।

स्लाइड्स में देखिये बिग-बॉस के लवर बॉयज को:-

आर्यन वैद्य

बिग-बॉस सीजन 1 के आर्यन वैद्य को कौन भूल सकता है जो शो में प्रतिभागी अनुपमा वर्मा के साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए नजर आये थे। हालांकि शो के आखिर तक आते-आते दोनों ने ने एक दूसरे से रिश्ता खत्म कर दिया था।

राहुल महाजन-पायल रोहतगी

इन दोनों के बारे में तो यह तक कहा गया कि ये सीजन 2 में आने से पहले ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों शो के दौरान एक-दूसरे का मसाज और स्विमिंग करते हुए भी देखे गए। हालांकि इनकी लव स्टोरी की विलेन बन गयी मोनिका बेदी।

प्रवेश राणा

सीजन 3 में जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस क्लॉडिया सिजेला और प्रवेश राना के बीच भी कुछ-कुछ हुआ था। दरअसल शो में प्रवेश क्लॉडिया के बन गये थे हिंदी के टीचर। हालांकि, घर से बाहर आने के बाद क्लॉडिया ने खुद ही सफाई दी थी कि हम दोनों सिर्फ दोस्त थे।

अश्मित पटेल

बिग बॉस के सीजन चार में एक जोड़ी बनी वीना मलिक और अश्मित पटेल की। ये जोड़ा एक-दूसरे के करीब आया ही था कि सारा खान और अश्मित पटेल एक-दूसरे के हो जाने के ख्वाब देखने लगे। रिश्ते कैसे बदलते हैं,
इसकी बानगी सीजन-4 में दिखी।

पूजा बेदी-आकाशदीप सहगल

बिग-बॉस सीजन 5 में कंट्रोवर्सियल शक्ति कपूर तेरह लड़कियों के बीच में अकेले थे,लेकिन बाजी मार ली आकाशदीप सहगल ने। जी हां जहां शक्ति कपूर हाथ मलते रह गये वहां पूजा बेदी और आकाशदीप सहगल की जोड़ी बनी।

राजीव पॉल

सीजन 6 में राजीव पॉल ने अपनी एक्स बीवी के सामने सना खान के साथ नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश की,लेकिन उनकी लव स्टोरी का विलेन बन गये विशाल।

कुशल टंडन

कुशाल टंडन बिग-बॉस के घर में अपनी प्रेमिका एलीना से ब्रेकअप कर अपना दर्द कम करने आये थे।लेकिन उन्हें यहां मिल गयी उनकी दूसरी सोलमेट गौहर खान। हालांकि शो के खत्म होने के बाद ही दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया।

उपेन पटेल

सीजन 8 में उपेन करिश्मा तन्ना और सोनाली रावत के साथ प्यार के पेंच लड़ाते हुए नजर आये। जब शो में उपेन की जोड़ी की करिश्मा से बन गयी तो बेचारी सोनाली ने खुद मूव ऑन करना ही बेहतर समझा। 

बिग-बॉस डबल-ट्रबल

लोगो को प्यार एक बार होता है लेकिन प्रिंस को बार-बार होता है। पहले युविका चौधरी से, फिर नूरा फतेही से। सोचने वाली बात है कि दोनों को ही प्रिंस की बातों और आँखों में उनके लिए उन्हें सच्चा प्यार नजर आया।

मिले जब हम तुम

Must Read[सेट पर मिले दिल और रील से बन गये Real Couple!]

English summary
Big Boss Latest Episode,Yuvika And Noora fateh eill re-enter in big boss house.here
Please Wait while comments are loading...