»   » बिगबॉस 10:जब एकदूसरे के लिए घरवालो ने दी क़ुरबानी..हर टास्क किए पूरे

बिगबॉस 10:जब एकदूसरे के लिए घरवालो ने दी क़ुरबानी..हर टास्क किए पूरे

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग-बॉस के घर मे रोज कुछ ना कुछ नया तमाशा होता रहा है, जो कभी तूफान लाता है तो कभी सुनामी। जैसे कि बिग बॉस के बीती रात हुए टास्क के दौरान हुआ।

बता दे, वीकेंड का वार में सलमान खान ने इम्युनिटी मैटेलियन के बारे में प्रतिभागियों को अवगत कराया था। आगे जिसके बारे में बिग बॉस ने प्रतिभागियों को इम्युनिटी मैटेलियन टास्क को समझाते हुए कहा था कि, इस टास्क में घरवालोंको एक एक से लेकर 25 लाख तक की बोली लगानी होगी।

बिग बॉस Live:आज खुलेगी सबकी पोल...पता चलेगा कौन दोस्त..कौन दुश्मन

जिसकी बोली सबसे ज्यादा की होगी वह ही इसे जीतेगा।बता दे, इम्युनिटी मैटेलियन गूगल गर्ल नितिभा कौल 25 लाख की बोली लगाकर जीत लेगी। इम्युनिटी मैटेलियन जीतने के बाद अब नितिभा पूरे सीजन में नॉमिनेशन की प्रक्रिया से दो बार सुरक्षित रहेगी।

दिन की नई शुरुआत हुई गाने "मेरे पिया गये रंगून वहां से किया है टेलीफोन" जिसके बाद घर के सदस्य काफी गमगीन हो जाते हैं, ये सोचकर कि अगर घर से फोन आ गया तो वह क्या बात करेगें।

इसी बीच बिग-बॉस घर के प्रतिभागियों को घर में होने वाले फोन टास्क से रूबरू कराते हैं। बता दें इस टास्क के दौरान बिग बॉस उन्हें नॉमिनेशन में खुद को सुरक्षित करने के लिए बाकी घरवालो से कुछ ऐसे काम करने को कहने होते है, जिसे करने से वह हिचकिचाए ।आइये जानते है शो के ताजा अपडेट 

फोन टास्क

फोन टास्क

बिग बॉस घर के गार्डन एरिया में एक कांटों से भरी कुर्सी रखते हैं। बिग बॉस एक-कर कर के सभी घरवालों को उस कुर्सी पर बैठने को कहते हैं, साथ ही हर प्रतिभागी को नोमिनेट करने का भी आदेश देते हैं।

बानी

बानी

सबसे पहले उस सीट पर बैठकर बानी फोन का रिसीवर उठाती है तो उन्हें बिग बॉस बताते है कि वह इस हफ्ते नॉमिनेटेड है और उन्हें खुद को बचाने के लिए गौरव जो कि उनके दोस्त है उनकी आई-ब्रोज को ब्लीच करना होगा। बिगबॉस का यह फरमान सुन बानी हैरान रह जाती है।

गौरव

गौरव

बानी की यह बात सुनते हुए पहले तो गौरव मना कर देते है, लेकिन बाद बानी उन्हें सुनाते हुए कहती है "कोई दोस्त नही है इस घर मे मेरा"फिर क्या था ना गौरव ना आव देखा ना ताव और अपनी दोस्त बानी को बाचने के लिए कर दी अपनी आई-ब्रोज को ब्लीच।

 रोहन

रोहन

टास्क खत्म होने के बाद बानी रोहन को नोमिनेट करती है । बिग बॉस रोहन से कहते है कि उन्हें नॉमिनेशन में खुद को सुरक्षित करने के लिए करवाचौथ के दौरान जो करण के घर से उनकी पत्नी निशा रावल की तस्वीर आई थी,उसे करण से नष्ट चोप करवाना होगा।

करण

करण

हालांकि पहले करण भी गौरव भी की तरह इस टास्क में अपने हाथ पीछे खींच लेते है, लेकिन बाद में काफी सोच विचार करने के बाद वह अपनी पत्नी निशा की तस्वीर नष्ट करने को राजी हो जाते है।

मोनालिसा

मोनालिसा

रोहन टास्क खत्म होने के बाद मोना को नोमिनेट करते है। बिगबॉस मोना को कहते है कि वह मनु से कहें कि दिवाली के समय उनके घर से आई गुड़िया को वह बिग बॉस द्वारा दी गयी कैंची से कतर दे।

मनु

मनु

जब मोना यह बात मनु को बताती है तो वह एकदम राजी हो जाते है और खुद अपने हाथो से अपनी गुड़िया को खत्म कर देते है। हालांकि बाद में मनु को वाशरूम में जाकर रोते हुए देखा गया था।

नितिभा

नितिभा

मोना टास्क खत्म होने के बाद नितिभा को नोमिनेट करती है,लेकिन नितिभा ने इस हफ्ते इम्युनिटी मैटेलियन जीता है जिसका उपयोग कर वह खुद को सुरक्षित कर लेती है। और जाते जाते गौरव को टास्क को नोमिनेट कर देती है।

गौरव

गौरव

बिग बॉस गौरव से कहते है कि वह खुद को नॉमिनेशन से बचाने केलिए बानी से कहे कि उनकी दोस्त गौहर द्वारा दी गयी जैकेट को वह पेंट से भरी बाल्टी में डुबो दे।

बानी

बानी

जैसे गौरव ने बानी को नॉमिनेशन से बचाया सो अब बारी थी थी बानी की। बानी ने भारी मन और दोस्ती निभाते हुए अपनी दोस्त गौहर द्वारा की गयी जैकेट को पानी पेंट से भरी बाल्टी में डुबो दिया।

English summary
Mnau punjabi to deastroy his beloved doll to save monalisa in Bigg Boss 10
Please Wait while comments are loading...