»   » आलिया के लिए सलमान से दूर हो रहे हैं शाहरुख..जानें क्या है वजह!

आलिया के लिए सलमान से दूर हो रहे हैं शाहरुख..जानें क्या है वजह!

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 10 के सेट पर शाहरुख खान फिल्म डियर जिन्दगी को प्रमोट करते हुए नजर नहीं आयेंगे...जानिए आखिर क्या है ऐसे वजह है जो शाहरुख ने सलमान के शो में जाने से किया इंकार

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखने वाले फैन्स के लिय बैड न्यूज़ है।खबर ये है कि इस साल बिग-बॉस के सेट पर करण-अर्जुन का मिलन नहीं होगा। बता दें पहली खबर थी कि शाहरुख बिग बॉस सीजन 10 के सेट पर फिल्म 'डियर जिन्दगी' को प्रमोट करते हुए दिखाई दे सकते है।
 

Bigg Boss 10Shah Rukh Khan refuse to promote dear zindagi

लेकिन शाहरुख ने फिल्म का प्रमोशन करने से इंकार कर दिया। दरअसल शाहरुख का कहना है कि गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म 'डियर जिन्दगी'आलिया भट्ट की फिल्म है और वह फिल्म से आलिया की लाइम-लाइट को बिल्कुल भी फीका नहीं पड़ने देना चाहते। जिस कारण उन्होंने बिग-बॉस में फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया।

Bigg Boss 10Shah Rukh Khan refuse to promote dear zindagi
 

शो पर शाहरुख खान तो नजर नहीं आयेंगे लेकिन वीकेंड का वार में आलिया भट्ट सलमान खान की मेहमान जरुर बनेगीं। भले जी इस बार शाहरुख सलमान का मिलन नहीं होगा।
 

Bigg Boss 10Shah Rukh Khan refuse to promote dear zindagi

लेकिन हो सकता है कि शाहरुख़ बिग बॉस के सेट अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रईस का प्रमोशन करते हुए नजर आये। बता दे शाहरुख कि फिल्म रईस 26जनवरी 2017मे रिलीज होगी।
 

Bigg Boss 10Shah Rukh Khan refuse to promote dear zindagi

गौरतलब है कि, पिछली बार सीजन 9 में शाहरुख खान बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म 'दिलवाले' को प्रमोट करते हुए दिखाई दिए थे।उस एपिसोड के दौरान शो में सलमान-शाहरुख की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिली थी।

English summary
Bigg Boss 10Shah Rukh Khan refuse to promote dear zindagi.शाहरुख़ खान बिग बॉस में फिल्म डियर जिंदगी को प्रमोट करने नहीं जायेंगे
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos