»   » #BiggBoss: प्रियंका ने की सलमान खान की INSULT.. सलमान ने गुस्से में किया OUT

#BiggBoss: प्रियंका ने की सलमान खान की INSULT.. सलमान ने गुस्से में किया OUT

बिगबॉस सीजन 10 में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी प्रतिभागी ने सलमान खान से बहस करने की हिमाकत की हो...कुछ ऐसा ही हुआ इस वीकेंड का वार में.

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस सीजन 10 में दर्शकों ने सलमान खान को कई बार गुस्से करते हुए देखा है। लेकिन इस वीकेंड का वार में सलमान का गुस्सा घर में लायेगा एक जबरदस्त तूफ़ान।

घरवालो के लिए यह हफ्ता काफी अच्छा हो सकता था, लेकिन घर के अंदर प्रियंका जग्गा और स्वामीजी ने अपनी सीमाएं लांघ दी।

बिग बॉस 10: आठ साल का प्यार या 60 दिन की दोस्ती...किसे चुनेंगी मोना

पहले घर में जब हॉस्टल लग्जरी टास्क आयोजित किया गया उस दौरान भी दोनों ने ने घर में काफी हाई-वोल्टेज ड्रामा किया।

जब ओम स्वामी पर भड़की रोहन की गर्लफ्रेंड कांची...

साथ ही टास्क खत्म होने के बाद प्रियंका ने मनु, मोना और लोपा को लेकर पारिवारिक टिपण्णी और फब्तियां कसी। जिसके बाद घर में सभी प्रतिभागी काफी दुखी हो गये थे।

लाइव अपडेट के मुताबिक, शो में दर्शको को एक बार सलमान का गुस्सा देखने को मिलेगा। बता दें,सलमान खान खुद प्रियंका जग्गा को घर से बाहर जाने को कहेंगे। जिसके बाद प्रियंका किसी घरवाले से बिना मिले चली जायेगीं।

आगे स्लाइड्स में जानिए बिग बॉस वीकेंड का वार का ताजा अपडेट:-

खलनायक बनी प्रियंका

लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक, प्रियंका खलनायक की कुर्सी पर बैठे हुए नजर आयेंगी।  

सलमान को आया गुस्सा

वीकेंड का वार में सलमान खान काफी गुस्से में नजर आने वाले है। सलमान खान से कोई बहस नहीं कर सकता शायद ना ही किसी की इतनी हिम्मत हुई ..लेकिन प्रियंका जग्गा ने कि और....फिर जो उसके बाद हुआ वह बिग बॉस का इतिहास बन गया।

प्रियंका

सलमान प्रियंका से बार बार कुछ कह रहे थे, लेकिन प्रियंका बार बार में बीच बोले जा रही थी, जिस कारण प्रोमो में सलमान अपनी जैकेट तक गुस्से में फेंकते हुए दिखाई दिए है।

क्राई बेबी प्रियंका

बातचीत के दौरान प्रियंका रोना शुरू कर देती है, जिसके बाद सलमान खान कहते है कि, प्लीज ड्रामा मत करो और मेरे घर से आप चली जाओ।

कलर्स को दी चेतावनी

सलमान ने चैनल कलर्स को भी चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर उन्होंने कभी प्रियंका को शो में बुलाया तो, तो वह कभी भी कलर्स के साथ काम नहीं करेंगे।

ओम स्वामी

प्रियंका के घर छोड़ने के बाद सलमान खान ओम स्वामी की भी बात नहीं सुनते है। सलमान मानवीर से कहते हैं कि,स्टोर रूम से जाकर एक दुपट्टा लेका आये जिससे स्वामी ओम का मुंह बाँध दें। ताकि वह बार बार मुझे डिस्टर्ब ना करें।

प्रियंका

प्रियंका जग्गा ने बिग बॉस का घर छोड़ने के बाद अपने फेसबुक स्टेटस पर लिखा कि,"My Home is the best Home.. I m home now.. Thanks Bigg Boss for letting me go ..All well when ends well."

English summary
Bigg Boss 10 weekend ka waar Salman Khan throws out priynka-jagga from house
Please Wait while comments are loading...