»   » बिगबॉस10 Live...और घर का पहला कैप्टेन है ये

बिगबॉस10 Live...और घर का पहला कैप्टेन है ये

बिग बॉस सीजन 10 में कैप्टेन का चुनाव बनने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जिसकी विजेता बनी वीजे बानी ।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिगबॉस के और सीजन के मुकाबले बिग बॉस10 काफी दिलचस्प है, जिसमे आये दिन दर्शकों को दिलचस्प किस्से देखने को मिलतें हैं। तो चलिए एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आ गए हैं बिग बॉस 10 का लाइव अपडेट।

बीती रह घर में स्वामीजी की एंट्री ने किसी को खुश कर दिया तो तो कोई मायूस हो गया। इस दौरान स्वामीजी को बिग बॉस द्वारा दिए गये टास्क पर्दाफाश ने घर में जमकर तमाशा किया।

बिग बॉस 10: स्वामीजी ने बदला अपना नाम....अब आएगा खेल में मजा

जब बाबा ने मोना को मनु की दोस्ती को लेकर उनसे कहना शुरू किया तो वह उनपर विफर गयी और उन्हें जमकर लताड़ा भी।

अब जैसे की घर में ना कोई मालिक है ना ही सेवक, इसीलिए बिग बॉस में पिछले सीजन की तरह शुरू हो चुका है घर में कप्तान का चुनाव।

बिग बॉस 10: जारी है सलमान-जॉन के बीच Cold-War...

बिग बॉस के लाइव अपडेट में घर में चल रही है घर का कप्तान बनने की प्रक्रिया । बिग बॉस सीजन 10 में घर का पहला कप्तान बनने की रेस में है वीजे बानी,स्वामी ओमजी और मनु पंजाबी।

बिग बॉस सभी प्रतिभागियों से कहते हैकि वह अपने भाषण से घर वालो को उन्हें सपोर्ट करने के लिए रिझाये। इस दौरान तीनो ही प्रतिभागी अपने अलग-अलग तरीको से घरवालो की रिझाने की कोशिश करते है।

कैप्टेन चुनाव

बिग बॉस घर के सभी प्रतिभागियों से कहते है कि,जो दौड़ कर सबसे पहले कन्फेशन रूम पहुंचेगा वही घर के नए कैप्टेन बनने की रेस में शामिल होगा।

स्वामीजी, मनु और वीजे बानी

जिसके बाद स्वामीजी, मनु और वीजे बानी दौड़ कर सबसे पहले कन्फेशन रूम में पहुंचते हैं। जिसके बाद बिग बॉस घोषित करते है कि घर में कप्तान बनने की रेस में स्वामीजी, मनु और वीजे बानी है।

स्वामीजी

बिग बॉस इन तीनो से कहते है कि वह घर वालो के सामने भाषण दे और उन्हें रिझाने की कोशिश करे ताकि वह आपको वोट दे।

घरवाले

बिग बॉस घर के अंदर पीले-लाल और सफेद रंग की मालाएं भेजते है ।बनी के समर्थक पीले रंग की पीले रंग की माला पहनेगें, मनु के समर्थक सफेद रंग की और स्वामीजी के समर्थ लाल रंग की।

मानवीर

इस प्रक्रिया में गौरव, राहुल और रोहन वीजे बानी को सपोर्ट करते हुए नजर आये तो वहीं मनु को मानवीर-नवीन ने सपोर्ट किया।

नितिभा

तो वहीं स्वामीजी को नितिभा,लोपा, लोकेश कुमारी सपोर्ट करते हुए नजर आई। हम्म लेकिन अभी तक यह नहीं पता चला है की मोना ने किसे सपोर्ट किया है। खैर ये देखना भी दिलचस्प होगा।

मनु

हालांकि इस दौरान मनु नितिभा को उनका वोट बदलने के लिए मनाने का प्रयास करते है। मनु नितिभा से कहते है कि बानी को वोट देना बेवकूफी है। जिसके बाद दोनों में जमकर बहस भी देखने को मिलती है।

वीजे बानी

बता दें घर की नई कप्तान होगी वीजे बानी, क्योंकि उनके सपोर्टर ज्यादा होगे। बानी घर की नई कैप्टन तो बन गयी लेकिन उनके घर में मुसीबतें काफी होने वाली है।

Read more about: bigg boss 10, tv, serial, bigg boss, colors
English summary
VJ Bani becomes the first captain of the Bigg Boss 10 house
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos