»   » #BiggBoss10:जब सलमान के शो में स्वामी संग रोहन के बिगड़े बोल...मिली मौत की धमकी

#BiggBoss10:जब सलमान के शो में स्वामी संग रोहन के बिगड़े बोल...मिली मौत की धमकी

बिग बॉस के घर में सिर्फ स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा ने ही नहीं बल्कि बाकि घरवालों ने भी काफी आपतिजनक स्टेटमेंट दिए हैं..पढ़े

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसमें कोई दो राय नहीं है की, बिग बॉस सीजन 10 अब तक का सबसे ज्यादा बकवास सीजन रहा है। इस सीजन में हर सीजन की तरह दर्शकों ने लड़ाई झगड़ा रोमांस सब कुछ देखा । बावजूद शो की टीआरपी कुछ खास नहीं रही।

शो में पहले हफ्ते से ही घरवालो ने घिनौनी हरकतें करनी शुरू कर दी थी। जैसे कि , प्रियंका जग्गा ने पहले ही हफ्ते में अपने पेंट में पेशाब कर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

बानी,लोपा, रोहन नहीं ये है बिग बॉस की विनर...वोटिंग लिस्ट में हुआ खुलासा

जिसके बाद स्वामी ओम एक टास्क के दौरान किचन के पेशाब करते हुए दिखाई दिए सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने तो अपनी पेशाब को टास्क जीतने के लिए बानी के चेहरे पर तक फेंक दी।

"सलमान कैसे मेरी मदद करते...वो तो खुद औरतों को मार चुके हैं!"

घर में सिर्फ यही दो प्रतिभागी नहीं है जिन्होंने शो में घिनौनी हरकतें की हो, इनके अलावा शो में मौजूद और भी प्रतिभागी है जिन्होंने शो के दौरान कुछ आपत्तिजनक कमेंट्स किये..जो शायद उन्हें नहीं बोलने चाहिए थे

मोना-मनु की दोस्ती को किया बदनाम

हर सीजन की तरह बिग बॉस सीजन 10 में मनु-मोना की दोस्ती को प्यार का नाम दिया गया। जबकि घर से बाहर दोनों ही लोग कमिटेड हैं। शो के शुरुआत से ही मोना ने सभी से कहा कि, वह और मनु सिफ
अच्छे दोस्त है उससे ज्यादा कुछ नहीं। घरवालो द्वारा लगाई गयी आग में कई बार मोना का रिश्ता टूटते टूटते बचा। बता दें, अब जल्द ही बिग बॉस के घर में मोना-मनु कि शादी दिखाई जाएगी।

 

ओम स्वामी ने लोकेश-लोपा को कहा करैक्टरलेस

शो में जब स्वामी ओम आये थे उस दौरान उन्होंने घर में सभी फीमेल कंटेस्टेंट को अपनी बेटी कहा था । लेकिन कुछ ही दिनों बाद एक टास्क के बाद स्वामी ओम ने लोकेश और लोपा को करैक्टरलेस कह डाला था।इतना ही नहीं स्वामी ओम घर के पहले व्यक्ति थे,जिन्होंने मनु-मोना की दोस्ती पर सवाल उठाये थे।

मानवीर ने रोहन पर की आपत्तिजनक टिपण्णी

एक टास्क के दौरान जब रोहन ने लड़कियों कि तरह कपड़े पहने तो मानवीर ने उन्हें देखते हुए छक्का कह दिया था। क्या अगर एक लड़का लड़कियों के कपड़े पहन लेता है तो क्या उसका जेंडर बदल जाता है?

रोहन मेहरा

एक टास्क के दौरान रोहन ने पूरे गुज्जर समुदाय को लेकर आप्पतिजनक टिप्पणी की थी,जिसके बाद गुज्जर समुदाय ने रोहन को धमकी देते हुए एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमे रोहन को मारने की धमकी दी गयी थी।

ओम स्वामी

ओम स्वामी ने घर में एंट्री लेने से पहले खुद को संत कहा था। लेकिन घर में उनके द्वारा की गयी हरकतें कुछ और ही जाहिर करती है। बता दें, स्वामी ओम पर कई केस चल रहें है जिसे कारण उन्हें काई बार शो से निकलकर कोर्ट में पेश होना पड़ा।साथ ही उनकी घर में एंट्री ऐसे मौके पर की गयी जब घर में टास्क हो रहा होता था,जिससे स्वामी ओम के ड्रामे से शो की टीआरपी हाई की जा सके। एक याही कारण था की दर्शकों को यह सीजन खास पसंद नहीं आया।

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा घर की ऐसी पहली प्रतिभागी हैं जिन्हें शो के पहले हफ्ते से ही दर्शकों ने पसंद नहीं किया। शो के पहले हफ्ते में ही रोहन को टारगेट करते हुए उनपर पारिवारिक टिपण्णी की थी।

प्रियंका जग्गा इज बैक

पहले ही हफ्ते घर से बेघर हो जाने के बाद प्रियंका की घरवापसी वाइल्डकार्ड के जरिये हुई। प्रियंका की घर में वापसी घरवालों के लिए काफी शॉकिंग थी। दुबारा घर में आने के बाद प्रियंका ने शो मे अपनी सारी हरकतों की लिमिट क्रॉस करते हुए मोना को स्लट और लोपा को whore तक कह दिया था।

बानी-लोपा

सीजन 10 में बानी और लोपा की कभी नहीं बनी..हाल ही में कॉल सेंटर टास्क के दौरान दोनों की बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली। जहां बानी ने लोपा को टारगेट करते हुए कहा, लोपा बेहद लालची है, वह किसी से भी पैसे के लिए शादी कर सकती हैं।

लोपा-बानी

कॉलसेंटर टास्क के बाद जब लोपा कि बारी आयी तो लोपा ने बानी को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि,बानी पूरी कॉस्मेटिक की दुकान है। साथ ही लोपा ने बानी पर हमला बोलते हुए कहा कि, बानी ने पूरे शो में अपनी मां का नाम लेकर शो में सभी की सहानभूति हासिल करती आयीं हैं।

स्वामी ओम

# 10Times: होती रही बदतमीजी...और सलमान देखते रहे तमाशा

 

 

हालांकि केवल बयान और हरकतें ही नहीं, बिग बॉस की कुछ तस्वीरें भी लोगों ने काफी मन से देखी हैं -
 

English summary
bigg boss 10 offensive derogatory remarks made-by contestants.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos