»   » बिग बॉस 10: फैन्स के साथ धोखा...सलमान ने चुन लिया है शो का विनर

बिग बॉस 10: फैन्स के साथ धोखा...सलमान ने चुन लिया है शो का विनर

बिग-बॉस का ग्रांड फिनाले होने में महज दो हफ्ते बचे हैं कि इसी बीच बिग बॉस कि वोटिंग लाइन में हो गयी है एक बड़ी गड़बड़ी..अगर आप भी अपने मनपसन्द प्रतिभागी को वोट कर रहें हैं तो पहले इसे पढ़े

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिगबॉस सीजन 10 अब ग्रांड फिनाले से महज दो हफ्ते दूर है।ऐसे में घर में मौजूद सभी प्रतिभागियों के फैन्स अपने मनपसन्द प्रतिभागी को जीताने के लिए वोट कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच वोटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे फैन्स का सिर चकरा गया।

जी हां, फैन्स ने जब बानी को वोट करना चाहा तो वह जवाब में आया थैंक्स फॉर वोटिंग मोनालिसा। सिर्फ यहीं नहीं जब फैन्स ने रोहन को वोट किया तो वह वोट हो गया बानी को।

bigg-boss-10-makers-cheating-the-audience-by-rigging-the-votes

इतना ही नहीं इस टेक्निकल गड़बड़ी की शिकायत रोहन के एक फैन फैन्स ट्विटर पर करते हुए लिखा, मैंने रोहन को वोट किया लेकिन जवाब में आया थैंक्स फॉर वोटिंग बानी।

bigg-boss-10-makers-cheating-the-audience-by-rigging-the-votes

बता दें, इस टेक्निकली गड़बड़ के बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश है। गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले सीजन 8 की प्रतिभागी डियांड्रा सोरेस ने ट्विटर पर लिखा था कि, शो का विजेता चुन लिया गया है आप बस आराम से शो देखो।

#BiggBoss10: मोना बनेगीं दुल्हन..बारात लेकर पहुंचेंगे बॉयफ्रेंड विक्रांत

इतना ही नहीं घर से निकाली गयी प्रियंका जग्गा ने भी बानी को घर का विनर बताया है। साथ ही सलमान खान ने भी एक बार शो का विनर बानी को घोषित किया था।

bigg-boss-10-makers-cheating-the-audience-by-rigging-the-votes

बता दें, फ़िलहाल शो में,चार सेलेब्रिटीज रोहन, लोपा बानी और मोना बचे हैंतो कॉमनर्स में से मानवीर और मनु पंजाबी। ऐसे में शो का विजेता कौन होगा ये सब के लिए देखना काफी दिलचस्प होगा।

English summary
bigg boss 10 makers cheating the audience by rigging the votes.
Please Wait while comments are loading...