»   » टूट गयी मोना की शादी...बॉयफ्रेंड ने खुद कहा Its Over

टूट गयी मोना की शादी...बॉयफ्रेंड ने खुद कहा Its Over

हाल ही में घर के अंदर मनु पंजाबी की वापसी हुई है..इस दौरान मनु ने मोना को उनके बॉयफ्रेंड का एक मेसज डिया है जिसे सुनकर मोना बेहद दुखी हो गयी है ...आप भी जाने

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। इस बार सुर्ख़ियों में वह अपने रिश्ते को लेकर है जिसे अब उनके बॉयफ्रेंड ने खत्म कर दिया है। जी हां मोना को इस बात की जानकरी मनु पंजाबी में घर वापसी के बाद दी।

बता दे, कुछ दिन पहले ही मोना के बॉयफ्रेंड विक्रांत सलमान की सभा का हिस्सा बने थे, उस दौरान उन्होंने मोना से कहा था कि, वह फूटेज के चक्कर में घर के अंदर काफी कुछ कर रही है, शायद वह अपनी मर्यदा भूल गयी है। लेकिन शायद मोना ने विक्रांत की बातो को सिरियसली नहीं लिया।

bigg boss 10 is Mona  boyfriend Vikrant Rajpoot calls it quits?

विक्रांत के समझाने के बाद भी शो के अंदर मोना और गौरव को टास्क के दौरान बाथटब में मस्ती करते हुए देखा गया था। जोकि मनु को भी  नागवार गुजरा था और और उन्होंने मोना से दोस्ती तोड़ने की बात भी कही थी। कुछ इसी तरह विक्रांत को घर के अंदर मोना की हरकत पसंद नहीं आ रही हैं।

बता दें, बीते हफ्ते ही मनु की मां का देहांत हुआ है जिस कारण मनु को अचानक से घर छोड़ना पड़ गया था। उस दौरान मनु की मुलाकात विक्रांत से भी हुई। मनु मोना को लगेज रूम में बताया कि, अब विक्रांत उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता। जिसे सुन मोना काफी उदास हो गयी थी।

शुरू से रही सुर्ख़ियों में

बता दें, बिग बॉस सीजन 10 में शुरुआत से मोना ने शो में जमकर सुर्खियां बटोरी, कभी मनु से बढती दोस्ती को लेकर तो कभी गौरव के साथ।

बाथटब में मोना-गौरव

बता दें, बीते हफ्ते ही मोना और गौरव एक टास्क के दौरान बाथटब में मस्ती करते हुए देखा गया था।

विक्रांत

बता दें, कुछ दिन पहले ही मोना के बॉय फ्रेंड ने एक इंटरव्यू दिया था विक्रांत ने आगे कहा कि, मेरा परिवार यह सब नहीं देख सकता, ना ही वीना मलिक जैसा कुछ करना है, क्योंकि जनता पागल नहीं है।

मनु-मोना की दोस्ती

बिग बॉस के घर में मनु-मोना की दोस्ती काफी सुर्ख़ियों में है। जब एक बार करण ने मोना से कहा मनु बात करने के दौरान बार बार छूते है तो आप उनसे दूर रहे। करण ने यह बात मोना की फ़िक्र में कही थी, लेकिन मोना ने यह पूरी बात जाकर मनु को बता दी थी।

मोना ने किया मनु को किस

मोना ने किया मनु को किस क टास्क के दौरान मोना मनु को किस करते हुए नजर आयीं थी, जिसके बाद स्वामीजी ने दोनो की दोस्ती पर सवाल भी उठाये थे।

एक साथ सोये

एक साथ सोये ये हम नहीं बेचारे मन्नू का कहना है दोनों पूरी रात बात करते रहे जिस कारण मन्नू की नींद नहीं पूरी हुई।

विक्रांत

जब विक्रांत सलमान की सभा का हिस्सा बने थे, उस दौरान उन्होंने मोना को समझाने की कोशिश की थी, लेकिन शायद बात नहीं बनी।

विक्रांत

एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत ने बताया था कि, हम शादी करने वाले थे। लेकिन अब मैं कन्फ्यूज्ड हूं। मुझे पता है कि यह सब ड्रामा है। जब वह (मोना) 'बिग बॉस' के घर से बाहर आएगी, तब सारी बातें साफ हो सकेंगी। मेरे या मेरी फैमिली के लिए यह सब देखना आसान नहीं है। वीना मलिक जैसा कुछ नहीं करना। क्योंकि जनता स्मार्ट है, बेवकूफ नहीं।"

विक्रांत

बता दें कि दोनों ‘संईया तूफानी', ‘मेहरारू बिना रतिया कैसे कटी', ‘प्रेम लीला' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री हिट रही है।

बिगबॉस 10: बॉयफ्रेंड विक्रांत ने मोना से तोड़े सभी रिश्ते...

English summary
bigg boss 10 is Mona boyfriend Vikrant Rajpoot calls it quits?
Please Wait while comments are loading...