»   »  बिग बॉस 10: स्वामीजी को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस...लेकिन!

बिग बॉस 10: स्वामीजी को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस...लेकिन!

दिल्ली पुलिस बाबा को बिग बॉस के घर में आराम करने देने के मूड में नहीं है।आज पुलिस बाबा को गिरफ्तार करने के लिए बिग बॉस के घर तक पहुंच गयी...लेकिन

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों अगर बिग बॉस सीजन 10 में अगर कोई सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है तो वह है स्वामीजी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ओमजी महराज पर पहले से चल रहे चोरी और आर्म्स एक्ट के केस में उन्हें गिरफ्तार करने बिग बॉस के घर पहुंची।

हालांकि ओम स्वामी ने घर से बाहर निकलने से इनकार किर दिया। इस पर पुलिस ने कुछ डॉक्युमेंट्स पर उनके साइन ले लिए है।
 

स्वामीजी

दर्शको को जानकर हैरानी होगी की खुद को स्वामी कहने वाले ओमजी के ऊपर पुलिस इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्ट के मुताबिक, डकैती और चोरी के अलावा,आर्म्स एक्ट और टाडा के तहत 7 मामले दर्ज हैं। साथ ही अब तक चार बार गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है।

स्वामीजी

बता दें यह गैर जमानती वारंट 2008 में चोरी के एक मामले में जारी किया है। 14 अक्टूबर की सुनवाई से पहले ओमजी ने कोर्ट से वकील की मांग की थी। उसने कहा था किउसके पास पैसे नहीं हैं, इसलिए
वह वकील नहीं रख सकता।

भाई की दुकान में की चोरी

बिग बॉस में नजर आ रहे स्वामीजी पर उन्ही के छोटे भाई ने प्रमोद झा ने 2008 में उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि उसने दिल्ली की लोधी कॉलोनी स्थित प्रमोद की दुकान का ताला तोड़कर11 साइकिलों समेत कई महंगे स्पेयर पार्ट्स और कागजात चुराए हैं। 

भाई ने दर्ज कराई FIR

प्रमोद के मुताबिक, उनके बेटे ने ओमजी को दुकान का ताला तोड़ते और चोरी करते देखा था। पुलिस ने ओमजी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली थी।

बाबा के पास मिली अश्लील फोटो

बाबा के नाम कॉन्ट्रोवर्सीज का पूरा पिटारा है। बाबा के पास से महिलाओं की कुछ अश्लील फोटोज भी मिली थीं। बताया जाता है कि इन फोटोज से वे उन महिलाओं को ब्लैकमेल किया करते थे।

घर से बेघर होने के बाद गये थे कोर्ट

बता दें जब हाल ही में बाबा घर से बेघर हुए थे, तब वह कोर्ट में अपनी पेशी देने गये थे। जिसके बाद उन्हें बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रखा गया था।

बाथरूम में थे न्यूड

बाबा ने बिग बॉस के घर के अंदर अपनी हरकतों से लोगो को जीना हराम कर रखा है। हाल ही में लोपा किसी काम से जब बाथरूम में गयी तब बाबा वहां न्यूड थे, जिसे देख लोपा चीख पड़ी थी।

English summary
Bigg Boss 10 delhi police reaches Salman Khans reality show arrest-om-swami.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos