»   » #VIDEO..इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने जड़ा महिला को LIVE थप्पड़!

#VIDEO..इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने जड़ा महिला को LIVE थप्पड़!

बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओमजी की सच्चाई को एक बार फिर हम आपके सामने लेकर आए हैं। देखिए वो वीडियो जब लाइव शो के दौरान महिला से हुई थी इनकी हाथापाई।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस 10 के सभी कंटेस्टेंट्स से तो आप रू-ब-रू हो ही गए होंगे। जबसे ये शो शुरू हुआ है लोगों की धड़कने और एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई होंगी। अब धीरे धीरे हम आपके सामने इन कंटेस्टेंट से जुड़े कुछ न कुछ राज़ खोलते ही रहेंगे। हाल ही में हमने आपको अकांक्षा शर्मा के बारे में एक राज़ बताया था। 

Swami Omji

बताया था कि अकांक्षा क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी रह चुकी हैं। अब इसके बाद हम आपके सामने एक और कंटेस्टेंट का राज़ खोल रहे हैं। जी हां..इस बार बारी है स्वामी ओमजी की।

Swami Omji

स्वामी ओमजी ने इस सीज़न में एंट्री करते ही खुद को लाइमलाइट में तो रख ही लिया है।

Bigg Boss

लेकिन आपको हम बता दें कि स्वामी ओमजी अब महिलाओं की जितनी इज्जत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, असल में वो उससे बिल्कुल उलट हैं। जी हां..स्वामी ओमजी ने एक बार टेलिवीज़न पर ही एक महिला के साथ हाथापाई हुई थी।

Swami Omji

#BiggBoss10..बाकी सब तो ठीक है..लेकिन लोग कितने खुश हुए!

ये मारपीट की घटना लाइव शो के दौरान हुई और शो में मौजूद एंकर व अन्य गेस्ट ने बहुत मुश्किल से बीच-बचाव कर झगड़ा शांत कराया। यह झगड़ा टीवी चैनल के मंच तक ही सीमित नहीं रहा, यह मामला पुलिस थाने जा पहुंचा।

Swami Omji

घटना की सूचना थाने को दी गई थी और रिपोर्ट दर्ज कराई। बता दें कि बिग बॉस 10 में आपको इस बार सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के साथ साथ आम आदमी भी कंटेस्टेंट के रूप में दिखाए जा रहे हैं।

Swami Omji

Bigg Boss

English summary
Bigg Boss 10 contestant Swami Omji scuffle with a woman on TV.
Please Wait while comments are loading...