»   »  बिग बॉस 9: अपनों ने ही उड़ा दी सलमान के शो की धज्जियां

बिग बॉस 9: अपनों ने ही उड़ा दी सलमान के शो की धज्जियां

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कलर्स के बहुचर्चित और बहुविवादित शो बिग-बॉस डबल-ट्रबल अब अपने अंतिम चरण पर पहुँच चुका है और कुछ ही दिन शो के विजेता के नाम की भी घोषणा हो जाएगी।

लेकिन हर बार की तरह इस साल बिग बॉस सीजन 9 के प्रतिभागी दर्शकों के दिल में कोई खास छाप नहीं छोड़ सका। सलमान खान के बार-बार समझाने के बाद भी प्रतिभागियों ने शो की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

["अब शाहरूख सलमान मेरे होंठों पर ही अटक गए तो क्या करूं!"]

जैसा कि इस हफ्ते शो से किश्वर पैसो का बैग लेकर बेघर हो चुकी हैं, तो एलिमिनेशन की तलवार आ लटकी है, कीथ,रोशेल,प्रिया और ऋषभ और मंदाना करीमी पर। गपशप है कि इस हफ्ते शो से प्रिया मालिक घर से बेघर हो सकती हैं।

[SHOCK: कैटरीना कैफ की 'चिकनी चमेली..' पर डांस करते सलमान खान.. Don't MISS]

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि किश्वर शो से 15 लाख रूपए लेकर शो को अलविदा कह चुकी हैं।जैसा की किश्वर शुरू से शो की एक मजबूत प्रतिभागी थी, लेकिन उन्होंने यह कदम प्रिंस की फैन फोलोविंग को देखते हुए लिया है। किश्वर के घर से बाहर आने के बाद प्रिंस को बिग-बॉस के फिनाले का टिकट मिल चुका है।

रिमी सेन

रिमी सेन

शो में हर प्रतिभागी ने टास्क में अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की सिवाए रिमी सेन के। खबर है कि शो में रहने के लिए रिमी सेन को करीबन 2 करोड़ का ऑफर दिया गया था।

रिमी सेन

रिमी सेन

इतना ही नहीं गपशप गलियारों के मुताबिक रिमी सेन के कॉन्ट्रैक्ट में एलिमिनेट नाम की कोई चीज़ ही नहीं थी, यानी वह फिनाले तक सेफ थी, इसके बावजूद उन्होंने शो में कुछ भी नहीं किया। और मजबूरन मेकर्स को उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा।

प्रिया मलिक

प्रिया मलिक

प्रिया मलिक जोकि बिग-ब्रदर से ही इस शो की खूबियाँ सीख कर आयीं थीं। लेकिन वह भी दर्शकों को अपनी ओर खिंचने में कुछ खास कामयाब नहीं हो सकी।

किश्वर मर्चेंट

किश्वर मर्चेंट

हर साल की तरह इस साल भी बिग-बॉस के घर में प्रतिभागियों के सामने रुपयों से भरा बैग रखा गया था। और इस बैग को लेकर किश्वर ने शो को गुड बाय कह दिया।

किश्वर मर्चेंट-प्रिंस नरूला

किश्वर मर्चेंट-प्रिंस नरूला

हालाँकि शो से बाहर आने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि, वह ही टास्क बेहद ही अजीब था, मैं और प्रिंस काफी अच्छे प्रतिद्वंदी थे, लेकिन मैं प्रिंस के प्रशंसकों की संख्या के बारे में जानती हूं, तो अगर मैं फाइनल में पहुंचती, तो भी वह मुझसे पांच प्रतिशत आगे रहते।

किश्वर मर्चेंट-सुयश

किश्वर मर्चेंट-सुयश

जैसा कि सुयश ने कहा था कि किश्वर शो को विजेता बनेगी, लेकिन किश्वर की इस हरकत ने उन्हें काफी हतास किया होगा।

मंदाना करीमी

मंदाना करीमी

मंदाना करीमी जबसे घर में आयीं है तबसे सब उनसे बेहद परेशान हैं। गपशप गलियारों के मुताबिक मंदाना करीमी के व्यवहार के कारण सभी घरवालों ने बिग बॉस से मंदाना को घर से बाहर निकालने का निवदेन भी किया है।

मंदाना करीमी-सुयश

मंदाना करीमी-सुयश

शो से बेघर होने के बाद सुयश ने मीडिया से कहा था कि मंदाना अगम्नी 16 जनवरी को घर से बेघर हो जायेंगीं,अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो 16जनवरी को ही पता लगेगा।

फिनाले की दौड़

फिनाले की दौड़

किश्वर शो को गुड-बाय कह चुकी हैं अब घर में बचें हैं प्रिया मलिक,रिषभ,मंदाना करीमी,कीथ,रोशेल।हालाँकि प्रिंस को फिनाले का टिकट मिल चुका है।

English summary
Big Boss 9 latest news:After taking 15 lakh rupees Kishwer’s exit from the show yesterday night,it seems Priya Malik will be eliminated this week
Please Wait while comments are loading...