»   » पूरी दिल्ली हुई लोकेश की दीवानी..हर जगह लगे पोस्टर्स!

पूरी दिल्ली हुई लोकेश की दीवानी..हर जगह लगे पोस्टर्स!

बिग बॉस 10 प्रतिभागी लोकेश शर्मा पोस्टर्स दिल्ली यूनिवर्सिटी पर जमकर चिपकाए जा रहे हैं साथ ही लोगो से उन्हें वोट देने के लिए अपील भी की जा रही है

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिगबॉस सीजन 10 में इस बार सेलेब्स के साथ कॉमन लोगो को भी शो का हिस्सा बनने का मौका मिला। जिसके चलते शो में लोकेश कुमारी शो का हिस्सा बनी। शो में लोकेश के जबरदस्त अंदाज के कायल शो के होस्ट सलमान खान भी है।
 

अलग अंदाज में निकालती है गुस्सा

शो के अंदर लोकेश खुद के लिए स्टैंड भी ले रही है और बेहद जबरदस्त रैप से वह घरवालो पर जमकर गुस्सा भी निकालती हैं।

परिवार वालो ने की वोट की अपील

शो में लोकेश को फिनाले तक पहुंचाने के लिए उनके घरवालो उनके लिए वोट मांग रहे हैं। लोकेश कुमारी शर्मा के परिवार ने दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस की दीवारों पर पोस्टर चिपकाकर लोगो से उनके लिए वोट करने की अपील की है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में चिपकाये पोस्टर

दिल्ली के बुराड़ी इलाके की रहने वाली लोकेश दिल्ली यूनिवर्सिटी के सत्यवती कॉलेज से ग्रेजुएट। लोकेश कुमारी दिल्ली यूनिवर्सिटी के सत्यवती कॉलेज की स्टूडेंट रही हैं और उनके नाम और तस्वीर वाले पोस्टर्स श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स, दौलत राम कॉलेज और रामजस कॉलेज के आस-पास की दीवारों पर देखे जा सकते हैं।

भाई की ख्वाइश शो को जीते बहन

 लोकेश के भाई नरेंद्र ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, कि 'हमने नॉर्थ कैंपस और आदर्श नगर, बुराड़ी में उसके कॉलेज की दीवारों पर पोस्टर चिपकाए हैं। पोस्टर चिपकाकर हमने लोगों से उसके लिए वोट करने की अपील की है।जिस दिन मेरी बहन नोमिनेट हुई, उसी दिन हमने खुद जाकर पोस्टर लगाए।'

करेंगे सपोर्ट

वे यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि, वे लोकेश की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने पोस्टर्स लगवाने में 25,000 रुपये खर्च कर दिए हैं।

लोकेश के साथ है पूरा परिवार

हालिया दौर में होने वाली नोटबंदी के सवाल पर वे कहते हैं कि परिवार के सदस्य को तो सपोर्ट करना ही पड़ेगा ना। वे इन पोस्टर्स के लिए पहले ही पैसे दे चुके थे।

वोट मांगने के लिए लगवाएंगे बिलबोर्ड और होर्डिंग

अगर वह आगे भी नॉमिनेट होती हैं तो वे बिलबोर्ड और होर्डिंग बनवाने के लिए चेक का प्रयोग करने की बात कहते हैं।

इस हफ्ते नॉमिनेटेड है लोकेश

गौरतलब है कि, लोकेश इस हफ्ते घर से बेघर होने के नॉमिनेटेड हैं।

 

English summary
big-boss 10 contestent lokesh sharma posters on du north campus
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos