»   » भाभीजी घर पर है: नागिन की हुई एंट्री...अब क्या करेंगे विभूतिजी

भाभीजी घर पर है: नागिन की हुई एंट्री...अब क्या करेंगे विभूतिजी

सब टीवीके शो भाभी जी घर पर है में जल्द ही अनीता भाभी इच्छाधारी नागिन बन जायेंगी, हिसे देख विभूति जी हो जायेंगे परेशान

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

जबसे टीवी की दुनिया में एकता कपूर का शो नागिन सुपरहिट साबित हुआ है। तबसे हर कोई अपने शो में नागिन का ट्रैक डालकर शो की टीआरपी को बढ़ाने की जुगत में है। अब तक टीवी की दुनिया मे ना जाने कितनी नागिन की एंट्री हो चुकी है।

हाल ही में टीवी की दुनिया में एक और नागिन की एंट्री हुई है वह है सौम्या टंडन उर्फ़ अनीता भाभीजी। जी हां दर्शक जल्द ही अनीताजी को शो भाभीजी घर पर है में इच्छाधारी नागिन के रूप में देखेंगे।

 anita bhabhi will play icchadhari naagin in Bhabi Ji Ghar Par Hai,

अपने नागिन के किरदार की पुष्टि खुद सौम्या ने करते हुए कहा कि , विभूति को सांपो से डर लगता है और तिवारी जी भी विभूति जी इच्छाधारी नागिन होने का यकीन दिलायेंगे। हालांकि यह टीवी की दुनिया में पहली बार नहीं है जब नागिन द्वारा टीवी की टीआरपी
बढ़ाने की कोशिश की गयी हो। खैर आज हम आपको रूबरू करायेंगे टीवी की हॉट एंड सेक्सी नागिन से

मौनी रॉय

कलर्स के शो नागिन 2में मॉनी रॉय इच्छाधारी नागिन की भूमिका में नजर आ रहीं हैं। इस शो में दर्शकों को इंतकाम, रोमांस सब कुछ देखने को मिल रहा है। साथ ही मौनी टीवी की हॉट नागिनो की फेहरिस्त में शामिल हो गई।

अदा खान

कलर्स के बहुचर्चित शो नागिन में मौनी रॉय के अलावा अदा खान ने भी दर्शकों को खूब अपना दीवाना बनाया। 

रश्मि देसाई

उतरन की टप्पू यानी रश्मि देसाई भी टीवी की हॉट नागिन में से एक हैं। रश्मि एंड टीवी के शो अधूरी कहानी हमारी में इच्छाधारी नागिन की भूमिका निभा रही हैं।

ऋषिना कांधारी

लाइफ ओके के शो नागार्जुन में ऋषिना नाग माया की भूमिका में नजर आ रही है जो नाग लोक में नाग मणि की रक्षा करती है।

प्रियल गौर

इछाप्यारी नागिन शो में सांपो के प्रति मन में बसे डर और बनी बुरी धारणा को बदलने के लिए है। इसके लिए शो में दिखाया जायेगा की कैसे एक नागिन धरती के कायदे कानून को समझती है और साथ ही लोगो की मदद केलिए हमेशा तैयार रहती है।

गौरव गेरा

कलर्स के शो नागिन में गौरव गेरा नागिन की भूमिका में नजर आ चुके है।

सायंतनी घोष

टीवी पर इच्छाधारी नागिन की शुरुआत हुई शो बनूं मैं तेरी दुल्हन से। इस शो में इच्छाधारी नागिन की भूमिका सायंतनी घोष ने अदा की थी। उनकी इस भूमिका को दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई थी।

सारा खान

कलर्स का बहुचर्चित शो ससुराल सिमर का में सारा खान नागिन की भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थी। सारा एक बार फिर से सब टीवी के शो वो तेरी भाभी है पगले में नागिन का रोल करते हुए नजर आयेगीं।

 

 

महिमा मकवाना

सहमी से डरी हुई सी गुंजन यानी महिमा टीवी की नागिनों में से एक हैं।महिमा एंड टीवी के शो अधूरी कहानी हमारी में इच्छाधारी नागिन की भूमिका निभा रही हैं।

English summary
Soumya tondon aka anita bhabhi will play icchadhari naagin in Bhabi Ji Ghar Par Hai
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos