»   » OOPS: कपिल के शो में आते ही OUT हो गईं अंगूरी भाभी...डिमांड ही डिमांड

OOPS: कपिल के शो में आते ही OUT हो गईं अंगूरी भाभी...डिमांड ही डिमांड

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में खबर थी कि अंगूरी भाभी यानि भाभी जी घर पर हैं कि लीड शिल्पा शिंदे, चैनल से बहस होने के बाद शो छोड़ रही हैं और अब वो कपिल शर्मा के नए शो में दिखेंगी। वहीं नई अंगूरी भाभी होंगी उतरन की तप्पू।

इन सबके पीछे शिल्पा का कहना था कि वो चैनल और शो के प्रोड्यूसर से तंग आ चुकी थीं। उन्हें टॉर्चर किया जाता था जबकि शो की दूसरी स्टार सौम्या टंडन को ज़्यादा तवज्जो दी जाती थी। 
[इस सुपरहिट टीवी जोड़ी के बिना आएगा शो का धमाकेदार सीज़न 2!] 

हालांकि शिल्पा शो में लौटने को तैयार हैं लेकिन केवल तब जब चैनल उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे। अब शिल्पा के सारे इल्ज़ाम पर शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली खुलकर सामने आई हैं और उन्होंने शिल्पा शिंदे के हर इल्ज़ाम का जवाब दिया है।

बेनिफर ने ये भी कहा कि अगर शिल्पा को उनसे कोई दिक्कत है तो वो माफी मांगने को तैयार हैं लेकिन अगर पूरे यूनिट को उनसे कोई दिक्कत है तो वो फिर दिक्कत शिल्पा में हैं। और पूरा यूनिट या चैनल उनसे माफी कतई नहीं मांगेगा।

जानिए बेनिफर ने किए क्या खुलासे -

नहीं कर सकती शो

ये तो तय है कि शिल्पा शिंदे कपिल का शो नहीं कर सकतीं, वरना प्रोड्यूसर ने साफ किया है कि उन पर कानूनन केस ठोंक दिया जाएगा। वहीं रश्मि देसाई के नए अंगूरी भाभी की अफवाह को भी उन्होंने नकार दिया है।

इल्ज़ाम 1

अंगूरी भाभी ने प्रोड्यूसर पर इल्ज़ाम लगाया था कि उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है और एक कॉन्ट्रैक्ट में बांध दिया गया है जिसके मुताबिक जब तक भाभी जी घर पर है टीवी पर आएगा वो कोई और शो नहीं कर सकतीं।

खुद साइन किया कॉन्ट्रैक्ट

प्रोड्यूसर का कहना है कि शिल्पा शिंदे ने उस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए ज़्यादा फीस की डिमांड की । जब उनकी डिमांड पूरी की गई तो उसके बदले चैनल ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को कहा था।

इल्ज़ाम 2

शिल्पा का कहना है कि उनका किरदार इतनी अच्छी तरह से बढ़ा पर उन्हें फीस नहीं दी गई। उनके फीस बढ़ाने की डिमांड को चैनल लगातार इग्नोर कर रहा था, इसलिए उन्होंने सेट पर जाना बंद कर दिया।

एक तय कॉन्ट्रैक्ट

प्रोड्यूसर का कहना है कि शिल्पा को एक तय कॉन्ट्रैक्ट के तहत साइन किया गया था और फिर भी उन्होंने दो बार फीस बढ़वाई, वो भी साल भर के अंदर। ये फीस बढ़वाने की उनकी तीसरी डिमांड थी।

इल्ज़ाम 4

शिल्पा का कहना है कि उनके साथ शो की दूसरी स्टार सौम्या टंडन को अपना पर्सनल डिज़ाइनर मिला है लेकिन शिल्पा के पास कोई डिज़ाइनर नहीं था। वो अपने ब्लाउस तक पर कुछ करवाती थीं तो आफत हो जाती थी।

दोनों स्टार बराबर

प्रोड्यूसर का कहना है कि दोनों स्टार को बराबर तवज्जो दी जाती है। शिल्पा के पास अपना खुद का ज्वेलरी डिज़ाइनर तक है और वो अपने मेकअप तक पर एक्स्ट्रा खर्च करवाती है। वहीं कितनी बार सौम्या ने खुद के पैसे से चीज़ें मैनेज की हैं पर कभी शिकायत नहीं की।

इल्ज़ाम 4

शिल्पा ने कहा कि प्रोड्यूसर एक टॉर्चर हैं और वो सोच कर डर जाती हैं कि उनके पति उनके साथ कैसे रहते होंगे। उन्हें किसी चीज़ की कोई तमीज़ नहीं है।

टॉर्चर मतलब टाइम पर बुलाना

प्रो़ड्यूसर का कहना है कि टॉर्चर मतलब अगर स्टार को टाइम पर बुलाना है तो हां मैं टॉर्चर हूं। लेकिन शिल्पा रोज़ 3 - 4 घंटे लेट आती थीं और बाकी लोगों को उनका इंतज़ार करना पड़ता था।

 

English summary
Bhabhi Ji Ghar par hain producer calls Shilpa Shinde unprofessional.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos