»   » ये है 2016 के बेस्ट नये शोज...जो बस आते ही दर्शको के दिल में छा गये

ये है 2016 के बेस्ट नये शोज...जो बस आते ही दर्शको के दिल में छा गये

2016 खत्म होने को है इसी क्रम में हम आपके लिए लेकर आये हैं 2016 के बेस्ट शोज की लिस्ट...आप भी जाने 2016 में किन शोज ने किया दर्शकों के दिल पर राज

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2016 के आखिरी महीने यानी दिसंबर का हो चुका है आगाज। पिछले साल हमने आपको पूरे साल के बेस्ट शोज़ ,एक्टर, एक्ट्रेस से रूबरू कराया था। कुछ ठीक उसी तरह इस साल भी हम आपके लिए लेकर आये है कुछ धमाकेदार 2016 की हाईलाइट्स।

 इस पूरे महीने हम आपको टेलीविजन जगत की उन सभी खबरों से रूबरू करायेंगे, जिसने 2016 में जमकर बटोरी सुर्खियां। खैर आज हम आपके लिए लेकर आये है टीवी जगत के नये शोज़ की लिस्ट जिसने दर्शकों के मन पर अपनी छाप छोड़ी। स्लाइड्स पर डालिए एक नजर 

 

बहु हमारी रजनीकांत

यह शो टीवी की दुनिया में थोडा सा हटके है क्यों इस शो की कहानी है एक रोबोट की जो बन गयी है कान्त परिवार की बहु। लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाला शो 'बहु हमारी रजनीकांत' एक कॉमेडी शो है, जिसे दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में रिधिमा पंडित मुख्य भूमिका में है, जिनकी दमदार एक्टिंग दर्शकों को यह शो देखने पर मजबूर करती है। बता दें, यह रिधिमा का पहला शो है।

इश्कबाज

 स्टारप्लस का शो शो इश्कबाज दर्शको के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। गुल खान निर्मित शो इश्बाकज तीन भाइयों की कहानी है। तीनों ही भाई एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। इस शो में नकुल मेहता मुख भूमिका में हैं। द्द्रश्क नकुल को शो 'प्यार का दर्द ही मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में देख चुके हैं। नकुल इस शो में शिवाय की भूमिका में है,शो में उनके अपोजिट सुरभि चंदा है, दर्शकों को इन दोनों की नोक झोक काफी पसंद आ रही है।

बेहद

जुनूनियत से भरी प्यार की दास्तां बेहद कुछ ही दिनों पहले सोनी पर लांच हुआ है। इस शो में जेनिफ़र विंगेट और कुशाल टंडन मुख्य भूमिका में है। यह शो भी दर्शकों को खूब भा रहा है।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

अभी तक दर्शकों ने टीवी पर काफी सास बहु के शोज देखें हैं लेकिन यह शो उन सभी शोज से थोड़ा सा हटके हैं। शो में मुख्य भूमिका में एरिका फर्नानडिज, शाहिर शेख और सुप्रिया पिळगावकर है।

शक्ति अस्तित्व के एहसास की

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' टीवी की दुनिया में एक नये कंटेंट के साथ पेश किया गया। दर्शकों ने भी इस शो को काफी पसंद किया। इस शो में मुख्य भूमिका में विवयन दिसेना और रुबीना दिलेक है।

नामकरण

 महेश भट्ट का शो नामकरण भी एक अलग सब्जेक्ट के साथ दर्शकों के सामने पेश किया गया है। शुरुआत में शो की गिरती टीआरपी के चलते शो जल्द ही ऑफएयर होने की खबर भी आई थी, लेकिन अब शो दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो चुका है।

चंद्रनंदनी

एकता कपूर का शो चंद्रनंदनी हाल ही स्टारप्लस पर शुरू हुआ है। शो में मुख्य भूमिका में रजत टोकस और श्वेता बासु प्रसाद है। यह शो एक ऐतिहासिक शो है जिसकी कहानी नफरत और प्यार से लिखी गयी है।

जाना ना दिल से दूर

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो जाना ना दिल से दूर में कोई भी ज्यादा प्रसिद्द चेहरा नहीं है बावजूद शो दर्शकों को अपनी एक्टिंग के जरिये दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा।

कसम

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो कसम पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित शो है, इस शो में मुख्य भूमिका में कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा हैं। शो में दर्शकों को दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

एक दूजे के वास्ते

भले ही यह शो ऑफएयर हो गया हो लेकिन दर्शक अभी भी इस शो को देखने की मांग सोशल मीडिया पर करते है। इस शो में मुख्य भूमिका में नमिक पॉल और निकिता दत्ता मुख भूमिका में थे। शो लव स्टोरी बेस्ड था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।

ये है 2016 का बेस्ट सीरियल.. आते ही सबको किया पीछे!

English summary
BestOf2016: these new Shows that wowed us and continue being loved
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos