»   » #FriendShipDay : टीवी के बेस्ट फ्रेंड्स और इनकी मस्ती..कमाल है!

#FriendShipDay : टीवी के बेस्ट फ्रेंड्स और इनकी मस्ती..कमाल है!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगस्त का पहला रविवार आ गया है, और उसी के साथ आ गया है फ्रेंडशिप डे। जी हां..आज फ्रेंडशिप डे है। यानि अगर आपके और आपके दोस्त के बीच कुछ मनमुटाव हुआ हो, तो उसे खत्म करने का सबसे बेहतरीन दिन है। हर एक की जिंदगी में कोई न कोई व्यक्ति ऐसा होता है जिससे वो अपने दिल की हर बात कर सके। इसी को ही तो कहते हैं बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर।

Tv friends

#Cute- 'खास दोस्त' को कुछ इस अंदाज़ में फ्रेंडशिप डे विश कर रही हैं अविका गौर!

जो मुसीबत में साथ निभाए वही होता है सही मायने में दोस्त। खैर..ये तो हो गई कुछ दोस्ती की बातें। लेकिन इस आर्टिकल में हम आपसे टीवी जगत की बात करेंगे। आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर हम आपको टीवी के कुछ ऐसे दोस्तों से रू-ब-रू कराएंगे जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे..वाह! दोस्ती हो तो ऐसी।

एक्टिंग इनके बस की बात नहीं ..डायेरक्टर ने गुस्से में तोड़ डाला टेबल!

हम सबकी तरह टेलिविज़न स्टार्स की ज़िंदगी में भी काफी अच्छे-अच्छे दोस्त हैं। ये भी अपनी दोस्ती को बखूबी निभाते हैं। दृष्टि धामी-सनाया इरानी, मौनी रॉय-संजीदा शेख, मौनी रॉय-अर्जुन बिजलानी जैसे कई ऐसे स्टार्स हैं जो आपस में काफी अच्छे दोस्त साबित हुए हैं। तो स्लाइड्स पर क्लिक कर के मिलिए टीवी के दोस्तों से...

दृष्टि धामी-सनाया ईरानी

दृष्टि धामी-सनाया ईरानी की दोस्ती टेलिवीज़न की काफी अच्छी दोस्ती में मानी जाती हैं। जब दृष्टि झलक दिखलाजा में थीं तो सनाया उनके सपोर्ट के लिए झलक में गई थीं।

अर्जुन बिजलाना-मौनी रॉय

नागिन स्टार्स अर्जुन बिजलानी और मौनी रॉय भी काफी अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों ने नागिन सीरियल में साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और अब मौनी अर्जुन को सपोर्ट करने के लिए झलक दिखलाजा में भी आई हैं।

जय सोनी-राज सिंह अरोड़ा

जय सोनी और राज सिंह अरोड़ा भी काफी अच्छे दोस्तों में माने जाते हैं। राज को आप ये हैं मोहब्बतें में मिहिर के रोल में देख सकते हैं।

संजीदा शेख-मौनी रॉय

'एक हसीना थी' की 'दुर्गा' यानि संजीदा शेख और 'माहदेव' की 'सती' यानि मौनी रॉय बहुत सालों से दोस्त हैं।

निगार खान-गौतम रोडे

निगार खान और 'सरस्वतीचंद्र' के सरस यानि गौतम रोडे 15 साल से एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

रिद्धी डोगरा-आशा नेगी

रिद्धी डोगरा और आशा नेगी बेस्ट फ्रेंड्स हैं और काफी समय एक दूसरे के साथ बिताती हैं।

स्नेहा वाघ-काम्या पंजाबी

स्नेहा वाघ और काम्या पंजाबी एक दूसरे को काफी समय से जानती थीं लेकिन इनकी दोस्ती और पक्की तब हुई जब काम्या बिग बॉस से बाहर हो गई थीं।

विवियन डिसेना-शंशाक व्यास

'आरके' यानि विवियन डिसेना और 'जगिया' यानि शंशाक व्यास एक ही शहर उज्जैन से होने की वजह से एक दूसरे के और भी अच्छे दोस्त हैं।

विशाल सिंह-दिव्यांका त्रिपाठी

विशाल सिंह-दिव्यांका त्रिपाठी भी काफी अच्छे दोस्त हैं। दिव्यांका को आप ये हैं मौहब्बतें और विशाल को साथ निभाना साथिया सीरियल में देख सकते हैं।

अगर आपने नहीं देखी दिव्यांका के रिसेप्शन की तस्वीरें तो यहां करे क्लिक..

English summary
Best friends of Indian Television.
Please Wait while comments are loading...