»   » साल 2016 में इन टीवी शोज ने कहा GOODBYE

साल 2016 में इन टीवी शोज ने कहा GOODBYE

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2016 में दर्शकों ने टीवी की दुनिया में काफी कुछ नया देखा। जैसे नये एक्टर्स और नये शोज जो दर्शकों को एंटरटेन भी कर रहें है। इसी बीच कुछ पुराने शो टीवी की दुनिया से अचानक ऑफएयर हुए।

2016 में इन एक्टर्स ने किया धमाकेदार डेब्यू...और मार ले गये बाजी

जिनमे से कुछ बेहद पुराने शो थे जो सालो से दर्शकों के दिल पर राज कर रहें थे, तो कुछ शो कुछ ही महीने पुराने हुए थे लेकिन गिरती टीआरपी के कारण ऑफएयर हो गये । तो आइये जानते है कुछ ऐसे शोज की लिस्ट जो साल 2016 में टीवी की दुनिया को कह गये अलविदा

दिया और बाती हम

दिया और बाती हम

स्टारप्लस के शो दिया और बाती हम दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक था, साथ ही यह शो हमेशा टीआरपी की रेस में अव्वल रहा। शो में दर्शकों आईपीएस संध्या राठी और हलवाई सूरज की कहानी को दिखाया गया था। बता दें शो बीते सितम्बर में ही ऑफएयर हुआ है। गपशप गलियारों के मुताबिक जल्द ही शो का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है।

कुबूल है

कुबूल है

जीटीवी का लॉन्ग रनिंग शो कुबूल है भी साल 2016 में ऑफ़एयर हुआ। शुरुआत में इस शो में दर्शको द्वारा करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की जोड़ी को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया। करण के शो छोड़ने के बाद शोमें करणवीर वोहरा नजर आये।

मेरी आशिकी तुमसे ही

मेरी आशिकी तुमसे ही

कलर्स का शो मेरी आशिकी तुमसे ही में दर्शकों को शक्ति अरोरा और राधिका मदन की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई, लेकिन गिरती टीआरपी के चलते शो 2016 में बंद हो गया।

बालिका वधु

बालिका वधु

साल 2008 से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा शो बालिका वधु साल 2016 अगस्त में ऑफएयर हो गया। आठ सालों के दौरान शो ने कई रिकॉर्ड स्थापित किये, शो के कांसेप्ट में बदलाव भी किया गया लेकिन वह दर्शकों को कुछ रास नहीं आया, जिस कारण शो मेकर्स ने शो को ऑफ-एयर करने ही भलाई समझी।

एक दूजे के वास्ते

एक दूजे के वास्ते

यह शो इसी साल फरवरी में सोनी पर शुरू हुआ था, शो में दर्शकों को नमिक पॉल और निकिता दत्ता की केमिस्ट्री भी पसंद आई थी। लेकिन गिरती टीआरपी के चलते यह शो अक्टूबर में ऑफएयर हो गया । जिसके बाद शो के फैन्स ने इस शो के दूसरे सीजन के सोशल मीडिया पर प्रोटेस्ट किया।

चक्रवर्ती अशोक सम्राट

चक्रवर्ती अशोक सम्राट

कलर्स के शो चक्रवर्ती अशोक सम्राट में सिद्धार्थ निगम को बतौर अशोक सम्राट काफी पसंद किया था। लेकिन शो जब शो में मोहित रेन की एंट्री हुई तब वह दर्शको को एंटरटेन करने में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके, जिसके चलते शो की टीआरपी भी गिरती गयी और आखिरकार शो ऑफएयर हो गया।

बड़े भैय्या की दुल्हनिया

बड़े भैय्या की दुल्हनिया

सोनी के शो बड़े भैय्या की दुल्हनिया भी गिरती टीआरपी के चलते ही जल्द ही ऑफएयर हो गया।

कहानी हमारी-दिल दोस्ती दीवानापन की

कहानी हमारी-दिल दोस्ती दीवानापन की

एंड टीवी का शो कहानी हमारी-दिल दोस्ती दीवानापन की सिर्फ एक महीने बाद ही ऑफएयर हो गया। बता दें इस शो में करण वाही मुख्य भूमिका में नजर आये थे, लेकिन यह शो एक ही महीने टीवी से ऑफ एयर हो गया।

इश्क का रंग सफेद

इश्क का रंग सफेद

कलर्स का शो इश्क का रंग सफेद भी इस साल ऑफएयर हो गया । शो में ईशा सिंह के आउट होने के बाद शो में संजीदा शेख की एंट्री हुई लेकिन उसके बावजूद यह शो कुछ कमाल नहीं कर सका। ।

टशन-ए-इश्क

टशन-ए-इश्क

जीटीवी का शो टशन-ए-इश्क ने एक साल तक दर्शको को खूब एंटरटेन किया लेकिन सिधांत गुप्ता के शो छोड़ने के बाद शो में नमन की एंट्री हुई जो दर्शको को रिझाने में नाकामयाब रहे, और शो जल्द ही ऑफएयर हो गया।

विषकन्या

विषकन्या

जीटीवी का शो विषकन्या ने शुरू होने से पहले मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी, लोगो को उम्मीद थी कि शो टीवी की दुनिया में हिट होगा लेकिन ऐसा नहीं महज छ महीने में ही यह शो ऑफएयर हो गया।

ये है 2016 के बेस्ट नये शोज...जो बस आते ही दर्शको के दिल में छा गये

English summary
these tv Shows that shockingly went off air in 2016
Please Wait while comments are loading...