»   » रोमांस से लेकर नोकझोक तक..2016 में छाया इन्हीं का जादू!

रोमांस से लेकर नोकझोक तक..2016 में छाया इन्हीं का जादू!

2016 खत्म होने को है इसी क्रम में हम आपके लिए लेकर आये हैं 2016 के की फ्रेश जोड़ियों की लिस्ट जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है...आप भी जाने

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2016 में दर्शकों को टीवी की दुनिया में काफी कुछ नया और फ्रेश देखने को मिला । जैसे नये चेहरे नये शोज और नई जोड़ियां । इन नई जोड़ियों को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया।

ये है 2016 के बेस्ट नये शोज...जो बस आते ही दर्शको के दिल में छा गये 

साल 2016 में जितने नये सीरियल्स आये उतनी ही दर्शको को टीवी की दुनिया में नई जोड़ियां देखने को मिली ।जैसे बरखा बिष्ट-विरफ पटेल और करण वी ग्रोवर और रिधिमा पंडित।

2016 में इन एक्टर्स ने किया धमाकेदार डेब्यू...और मार ले गये बाजी

लेकिन जिन जोड़ियों का जिक्र हम आगे करने जा रहे हैं यकीनन ये जोड़ियां इस साल की हिट जोड़ियों में से एक हैं। आप भी देखें 2016 की एकदम फ्रेश और रोमांटिक जोड़ियों को जो कर रहें हैं दर्शकों के दिलों पर राज...स्लाइड्स पर डाले एक नजर 

नकुल मेहता-सुरभि चंदना (इश्कबाज)

स्टारप्लस के शो इश्कबाज में दर्शकों को नकुल और सुरभि यानी शिवाय और अनिका की नोंक-झोंक वाली लव स्टोरी काफी पसंद आ रही है।

अर्जुन बिजलानी-दृष्टि धामी (परदेस में है मेरा दिल)

बीते महीने ही शुरू हुआ शो परदेस में है मेरा दिल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है साथ ही पसंद आ रही है अर्जुन और दृष्टि धामी की फ्रेश पेयरिंग भी।

कुशाल टंडन -जेनिफ़र विंगेट (बेहद)

सोनी के शो में एक ओब्सेसिव प्रमिक की भूमिका निभा रही जेनिफ़र और सीधे साधे अर्जुन की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

शाहीर शेख-एरिका फर्नानडिज ( कुछ रंग प्यार के ऐसे भी)

सोनी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में नजर आ रही देव और सोनाक्षी की जोड़ी दर्शकों के पसंदीदा है।बता दें हाल ही में एरिका को एवीटीए में 2016 में बेस्ट एक्टर्स के अवार्ड से नवाजा गया है।

 

 

विवयन दिसेना-रुबीना दिलेक (शक्ति)

विवियन दिसेना और रुबीना दिलेक शो शक्ति में नजर आ रहें हैं।और दोनों की की केमिस्ट्री इनके फैन्स को काफी भा रही है। बता दें इससे पहले विवियन और दृष्टि धामी की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था ।

विक्रम सिंह चौहान-शिवानी सुर्वे (जाना ना दिल से दूर)

स्टार-प्लस के शो जाना ना दिल से दूर में नजर आ रहे विक्रमोर शिवानी की जोड़ी भी दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है।

मोहसीन खान-शिवांगी जोशी (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की इंटेंस लवस्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आयी साथ ही पसंद आई दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री।

नमिक पॉल-निकिता दत्ता (एक दूजे के वास्ते)

सोनी के शो एक दूजे के वास्ते में नजर आ चुके नमिक और निकिता दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। शो भले ही कुछ महीने चला लेकिन दर्शक अब भी इस जोड़ी को पर्दे पर देखना चाहते हैं।

त्रिधा चौधरी-हर्षद अरोरा (दहलीज)

स्टार -प्लस के शो दहलीज में नजर आ चुके त्रिधा चौधरी और हर्षद को दर्शकों ने काफी पसंद किया।ये शो भी कुछ ही समय में बंद हो गया, लेकिन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों के दिल पर अपनी एक छाप छोड़ गयी। खबरों की माने तो दोनों असल जिन्दगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कृतिका सेंगर-शरद मल्होत्रा (कसम)

 बीते मार्च में शुरू हुआ कसम पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित शो है। शो कसम में पहले जन्म में कृतिका ने तनु की भूमिका निभाई होती है हालांकि बाद में तानी की मौत हो जाती है और साथ ही तनु यानी कृतिका शो को अलविदा कह देती हैं।शो में कृतिका की जगह शिवानी तोमर को लाया जाता है। लेकिन दर्शकों को शिवानी और शरद की जोड़ी कुछ खास पसंद नहीं आती, जिसके बाद शो मेकर्स को वापस कृतिका को शो में लाना पड़ता है। शो में शरद और कृतिका की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं।

2016 में इन टीवी एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डेब्यू....

 

 

English summary
Best of 2016 these fresh pairings that rocked the TV screens this year
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos