»   » 2016 में इन एक्टर्स ने किया धमाकेदार डेब्यू...और मार ले गये बाजी

2016 में इन एक्टर्स ने किया धमाकेदार डेब्यू...और मार ले गये बाजी

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

दिसंबर 2016 आ चुका है, इसी क्रम में हम आपके लिए लेकर आयेंगे साल के बेस्ट हाईलाइट्स । जैसा कि कल हमने आपके लिए लेकर आये थे साल 2016 की टीवी की दुनिया में कुछ बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट। और अब लाए है टीवी की दुनिया में कुछ बेहतरीन एक्टर की लिस्ट ।

2016 में इन टीवी एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डेब्यू....

ये लिस्ट उन एक्टर की है जिन्होंने वर्ष 2016 टीवी की दुनिया में कदम रखा। इतना ही नहीं इन एक्टर ने अपनी बेहतरीन अदायगी से दर्शकों का दिल भी जीता है। आइये एक नजर डालिए स्लाइड्स पर

प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला

बिग बॉस सीजन 9 विनर प्रिंस नरूला ने टीवी की दुनिया में बतौर एक्टर लाइफ ओके के शो बढ़ो बहु से कदम रखा है । इस शो में वह हरियानिवी रेसलर की भूमिका में नजर आ रहें हैं।

निकेतन धीर

निकेतन धीर

चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आ चुके धन्गबली की भूमिका में निकेतन ने वर्ष 2016 में लाइफ ओके के शो-नागार्जुन-एक योद्धा से टीवी की दुनिया में कदम रखा है।

करण वोहरा

करण वोहरा

जीटीवी के शो महक-जिन्दगी की में शौर्य की भूमिका में नजर आ रहे करण वोहरा दर्शकों को काफी पसंद आ रहें है। बता दें, करण ने शो महक से टीवी की दुनिया में कदम रखा है।

सत्यदीप मिश्रा

सत्यदीप मिश्रा

सत्यदीप मिश्रा ने टीवी की दुनिया में कदम निखिल आडवानी के शो पी.ओ.डब्लू : बंदी युद्ध के से रखा है। शो में सत्यदीप इमाम खान की भूमिका में है।

किंशुक वैध्य

किंशुक वैध्य

सोनी के शो ये रिश्ता साझेदारी का नजर आ रहे किंशुक शो में आर्यन की भूमिका निभा रहें है। दर्शक किंशुक को शो शाका लाका बूम बूम में संजू की भूमिका में देख चुके हैं। बतौर अडल्ट उनका टीवी पर यह पहला शो है।

दानिश अख्तर

दानिश अख्तर

स्टारप्लस के शो सिया के राम में दानिश अख्तर ने बजरंग बली की भूमिका अदा की थी। बता दें सिया के राम दानिश का पहला शो था। शो में उनके किरदार को दर्शको द्वारा काफी सरहाया गया।

कार्तिक जयराम

कार्तिक जयराम

स्टारप्लस के शो सिया के राम में दक्षिण भारतीय कलाकार कार्तिक जयराम ने हिंदी टीवी की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने इस शो में रावण की भूमिका अदा की थी।

ये है 2016 के बेस्ट नये शोज...जो बस आते ही दर्शको के दिल में छा गये

English summary
Best Of 2016 male Debutants of 2016 on Indian television.
Please Wait while comments are loading...