»   » इस साल इनका तकरार और रोमांस रहा सुपरहिट..फिल्मी कहानी और पैसा वसूल!

इस साल इनका तकरार और रोमांस रहा सुपरहिट..फिल्मी कहानी और पैसा वसूल!

इस साल टीवी की दुनिया में कई शोज में लव स्टोरी तकरार से शुरू हुई और फिर प्यार पर खत्म हुई.जानिये 2016 की ऐसी ही लव स्टोरीज के बारे में

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं हम झगड़ा उसी से करते हैं जिसे हम सबसे ज्यादा चाहतें है। अब इसी कहावत पर चल रहे हैं हमारे टीवी शोज़। साल 2016 में कई टीवी शोज ने दस्तक दी जिसमे लव स्टोरी की शुरुआत हुई तकरार से।

टीवी की दुनिया में आये अजीबो गरीब ट्विस्ट..दर्शक हुए हैरान

जी हां पहले हुई तकरार और फिर हुआ इजहार-ए-मोहब्बतें। तो बिना देर किये आपको बताते है 2016 के कुछ टेलीविजन शोज के ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ियों के बारे में जिनकी लव स्टोरी शुरू हुई नफरत से और फिर हुआ प्यार।

शिवाय-अनिका

स्टार प्लस के शो इश्कबाज में शिवाय अनिका दोनों ही हमेशा शो में एक दूसरे से लड़ते झगड़ते हुए नजर आते हैं। लेकिन इसी लड़ाई झगड़े के बीच दोनों के बीच हो जाती है मोहब्बत है....

महक-शौर्या

जीटीवी के शो जिन्दगी की महक में महक की मुलाकात शौर्या से कुकिंग कम्पटीशन के दौरान होती है, शो के दौरान दोनों के बीच पहले नफरत वाला रिश्ता दिखाया जाता है..लेकिन धीरे धीर ये नफरत प्यार में बदल ही जाती है।

चन्द्र-नंदनी

स्टार प्लस के ऐतिहासिक शो चन्द्र नंदनी में चन्द्र और नंदनी की लव स्टोरी भी नफरत से शुरू होकर प्यार तक पहुंचेगी। शो में चन्द्र नंदनी के पिता और भाई को उसके सामने मार देता है। जिसके बाद नंदनी बदला लेने की इच्छा से चन्द्र से शादी करती है।

देव-सोनाक्षी

सोनी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी देव अपनी मां की हेल्थ को लेकर बहुत पजेसिव है तभी उसकी मुलाकात डॉ सोनाक्षी से होती है शुरुआत में दोनों के बीच नोंक झोक होती है जो धीरे धीरे प्यार में तब्दील हो जाती है।

कार्तिक-नायरा

स्टारप्लस के शो में ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा की मुलाकात ऋषिकेश में होती है। जिसके बाद दोनों में अक्सर ही झगड़े देखने को मिलते है लेकिन धीरे आखिर कार्तिक को नायरा से हो ही जाता है प्यार।

सत्या -माही

जीटीवी के शो में सत्या और माही की लव स्टोरी भी नफरत से शुरू होती है। शुरुआत में सत्या माही की बहन को इम्प्रेस करने की कोशिश करता है लेकिन बार बार माही बीच में आ जाती थी, और बाद में माही को सत्या से प्यार हो जाता है।

रूद्र-सौम्या

स्टार प्लस के शो इश्कबाज में रूद्र और सौम्या की लव स्टोरी भी कुछ शिवाय अनिका की तरह जिनकी शुरुआत में एक दूसरे की दोनों से नहीं बनती है लेकिन धीरे धीरे सौम्या और रूद्र को एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

English summary
best of 2016 love stories of that started off with hate and fight
Please Wait while comments are loading...