»   » 2016 में इन टीवी एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डेब्यू....

2016 में इन टीवी एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डेब्यू....

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

दिसंबर 2016 आ चुका है, इसी क्रम में हम आपके लिए लेकर आयेंगे साल के बेस्ट हाईलाइट्स । जैसा कि कल हमने आपके लिए लेकर आये थे साल 2016 के नये बेस्ट शोज की लिस्ट। और आज लेकर आये हैं हम आपके लिए आज लेकर टीवी की दुनिया में कुछ बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट।

ये लिस्ट उन एक्ट्रेस की है जिन्होंने वर्ष 2016 टीवी की दुनिया में कदम रखा। इतना ही नहीं इन एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन अदायगी से दर्शकों का दिल भी जीता है। आइये एक नजर डालिए स्लाइड्स पर

एरिका फर्नानडिज

एरिका फर्नानडिज

एरिका फर्नानडिज उर्फ़ सोनाक्षी ने टीवी की दुनिया में सोनी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से डेब्यू किया है। बता दें हाल ही में,एरिका को एवीटीए अवार्ड 2016 में वेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया है।

अदिति भाटिया

अदिति भाटिया

अदिति भाटिया शो ये हैं मोहब्बतें में रूही यानी रमन इशिता की बड़ी बेटी रूही की भूमिका अदा कर रही हैं। बता दें वह महज 16 साल की है, और उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया है। अदिति शो ये है मोहब्बतें के अलावा कलर्स के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी नजर आ रही हैं।

श्वेता बासु प्रसाद

श्वेता बासु प्रसाद

फिल्म मकड़ी में नजर आ चुकी श्वेता बासु प्रसाद इन दिनों एकता कपूर के शो चन्द्रनंदनी'' में नजर आ रही हैं। बता दें उनका टेलीविजन पर यह पहला शो है।

रिद्धिमा पंडित

रिद्धिमा पंडित

रिद्धिमा पंडित लाइफ ओके के शो बहु हमारी रजनीकांत में रोबोट की भूमिका निभा रहीं है। इस शो में उनकी बेहतरीन एक्टिंग ही दर्शकों को यह शो बार बार देखने पर मजबूर करती है।

रायताशा राठौर

रायताशा राठौर

रायताशा राठौर लाइफ ओके के शो 'बढ़ो बहु' में प्रिंस नरूला के अपोजिट नजर आ रही हैं। बता दें, इस शो में वह बिग बॉस सीजन 9 विनर प्रिंस नरूला के अपोजिट नजर आ रहीं हैं। रायताशा और टीवी एक्ट्रेस की तरफ दुबली पतली नहीं बल्कि 100 किलो की है, शो में वह रेसलेर की भूमिका में है।

शबाना आजमी

शबाना आजमी

वेटरन टीवी एक्ट्रेस शबाना अजमी से साल 2016 में टीवी शो 'अम्मा' से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया है । दर्शक भी उन्हें काफी पसंद कर रहें हैं।

ये है 2016 के बेस्ट नये शोज...जो बस आते ही दर्शको के दिल में छा गये

English summary
Best Of 2016 Female Debutants of 2016 on Indian television.
Please Wait while comments are loading...