»   » #2016:भारत से ज्यादा पाकिस्तान में सर्च हुईं ये टेलीविजन एक्ट्रेस..

#2016:भारत से ज्यादा पाकिस्तान में सर्च हुईं ये टेलीविजन एक्ट्रेस..

भले ही आज प्रत्यूषा बनर्जी हमारे बीच नही है लेकिन लोग आज भी उनके बारे में जानना और पढना पंसद करते हैं। ये हम नहीं बल्कि गूगल की ओर से जारी की गयी रिपोर्ट में कहा गया है।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

 हाल ही में गूगल ने एक लिस्ट जारी की है जिसमे बताया गया कि किस देश में किसको सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।इस लिस्ट में पाकिस्तान में किसको सर्च किया गया इसकी भी लिस्ट आई है।

गूगल द्वारा की गयी जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तान में सबसे ज्यादा प्रत्यूषा बनर्जी को सर्च किया गया है। बता दें दर्शक प्रत्यूषा को कलर्स के शो बालिका वधु में देख चुके हैं। हालांकि प्रत्यूषा ने कुछ समय बाद यह शो बीच में ही छोड़ दिया था।

CONFIRM: प्रेग्नेंट थीं प्रत्युषा बनर्जी.. सामने आए और भी कई भयावह सच.. SHOCK

 गौरतलब है कि, कलर्स चैनल के पॉपुलर शो 'बालिका वधु' में आनंदी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने 1 अप्रैल को खुदकुशी कर ली।

जी हां, इस खबर से सब हैरान गए। अपने पहले शो से ही प्रत्युषा ने दर्शकों के दिलों में घर लिया था, लिहाजा उनका यह कदम हैरान करने वाला है। प्रत्युषा के बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह पर उन्हें खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप है, हालांकि राहुल लगातार खुद को बेकसूर बता रहे हैं। 

प्रत्यूषा बनर्जी

बता दें, कुछ दिन पहले प्रत्यूषा और राहुल राज सिंह की बीच की आखिरी काल डिटेल सामने आयी है। जिसमे प्रत्यूषा बार-बार राहुल से अपनी जिन्दगी खत्म करने को लेकर बात कर रही हैं। यहां पढ़े:"आधे घंटे में सब खत्म कर दूंगी" - प्रत्यूषा ने फोन पर कही आखिरी बात!

प्रत्यूषा बनर्जी

तो वहीं प्रत्यूषा की मौत के बाद नजदीकियों का कहना है कि प्रत्युषा को सुसाइड करने के लिए फोर्स किया गया है। बता दें, प्रत्युषा की मौत के लिए उनके बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह पर आरोप लगाया गया है।

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा की मां ने आरोप लगाया है कि राहुल की वजह से ही उनकी बेटी ने खुदकुशी की। प्रत्यूषा के दोस्तों ने भी राहुल पर प्रत्यूषा को पीटने और परेशान करने का आरोप लगाया है।

प्रत्यूषा बनर्जी

वहीं प्रत्यूषा की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट रिपोर्ट्स से कंफर्म हो गया था कि प्रत्युषा बनर्जी प्रेग्नेंट थीं। मुंबई के जेजे हॉस्पिटल ने यह कंफर्म किया। वहीं, उनके बॉयफ्रैंड ने भी यह बात मान ली है।

प्रत्यूषा बनर्जी

इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि वह महीने भर पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। और सुसाइड से कुछ दिनों पहले ही अबॉर्शन कराया था।

प्रत्यूषा बनर्जी

बता दें कि प्रत्यूषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थीं। दोनों उसी फ्लैट में एक साथ रहते थे, जहां प्रत्यूषा की लाश पंखे से लटकी हुई मिली थी।

 

English summary
balika vadhu actress pratyusha banerjee after suicide tops pakistan google search
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos