»   » सलमान खान को ऐसा गिफ्ट तो कोई दे ही नहीं सकता!

सलमान खान को ऐसा गिफ्ट तो कोई दे ही नहीं सकता!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

एंड टीवी पर जल्द ही एक नया सीरियल शुरू होने जा रहा है जिसका नाम है 'बढ़ो बहु'। इस शो में आपको बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला भी नज़र आएंगे। हाल ही में इस सीरियल के बारे में प्रिंस ने कुछ बातें शेयर की हैं, जो वाकई में काफी दिलचस्प लग रही हैं।

Salman

'बार बार देखो' के लिए इस एक्ट्रेस का सपोर्ट..पोस्ट की 'BRA LESS' तस्वीर!

प्रिंस ने बताया कि इस सीरियल में मैंने बहुत से रैसलिंग मूव्ज़ किए हैं, जो कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान से प्रेरित होकर उन्होंने किए हैं। प्रिंस ने बताया कि ये सीरियल मैं सलमान खान को समर्पित करता हूं, क्योंकि मैं सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं और उनकी सुल्तान से प्रेरित होकर ही मैं इस शो में रैसलिंग कर पाया हूं।

Prince

#BiggBoss10..इंतज़ार खत्म..इस दिन ऑनएयर होगा पहला एपिसोड!

प्रिंस ने इस सीरियल में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें हमेशा से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी। वो रियलिटी शोज़ ज्यादा करते आए हैं, लेकिन इस बार उन्हें लगा कि उन्हें फिक्शन शो में काम करना चाहिए, क्योंकि ये शो काफी अलग है, इसका कॉन्सेप्ट बाकी सीरियल्स से काफी अलग है।

अक्षय, रणबीर और फिल्में छोड़िए...ये हैं टीवी के आने वाले सुपरस्टार्स!

Prince

उन्होंने बताया कि जब उन्हें इस शो में काम करने का ऑफर मिला तो उन्होंने फौरन हां कर दी। प्रिंस इस शो में रेसलर की भूमिका में हैं। इस शो के लिए वो एक्टिंग के साथ साथ रेसलिंग की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। प्रिंस ने खुद कहा कि इस शो के लिए उन्होंने रेसलिंग सीखी है, ताकि उनके इस किरदार में और निखार आ जाए।

Prince
Prince
English summary
Badho Bahu is my tribute to Salman Khan said Prince Narula
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos