»   » Ooo..तो इस ऐसा रोल निभा रहे हैं अंगद हसीजा..खुद किया खुलासा!

Ooo..तो इस ऐसा रोल निभा रहे हैं अंगद हसीजा..खुद किया खुलासा!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार प्लस के सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' में आलेख का किरदार निभाने वाले अंगद हसीजा सीरियल 'वारिस' में आपको दिखाई दे रहे हैं। इस सीरियल में अंगद 'चंदर' का किरदार निभा रहे हैं। अपने रोल के बारे में बताते हुए अंगद ने बताया कि जो किरदार मैं 'वारिस' सीरियल में निभा रहा हूं वो मेरे बाकी के किरदारों से बेहद अलग है।

Angad

अंगद ने बताया कि मेरी मां इस सीरियल को हमेशा देखती हैं। मेरा जो किरदार इस सीरियल में है अलस जिंदगी मैं इस से एकदम अलग हूं। अंगद इस सीरियल में अंगद स्टार प्लस के सीरियल 'सपना बाबुल का..बिदाई' के आलेख से मशहूर हुए हैं। उनका ये किरदार काफी पसंद किया गया था।

PICS..बिकिनी में एक और टीवी एक्ट्रेस का हॉट अंदाज़..सिंगापुर में यूं आईं नज़र!

अंगद ने बताया कि ये एक निगेटिव किरदार हैं, लेकिन सबसे अलग है। ये किरदार काफी चीप इंसान का किरदार है। उन्होंने बताया कि मुझे इस किरदार को करने के लिए, उस बॉडी लैग्वेज को समझने के लिए बहुत सारी मेहनत करनी पड़ी थी। ऐसा करना मेरे लिए एक अलग अनुभव था।

आपको बता दें कि 'वारिस' कल्चरल मुद्दों पर आधारित है और इसमें एक मां को अपनी बेटी को बेटे की तरह पालते दिखाया गया है। ये सीरियल एंड टीवी पर दिखाया जाता है। आपने अंगद को 'फुलवा' सीरियल में भी देखा है। पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो का निर्माण अश्विनी यार्डी की विनी यार्ड फिल्म्स द्वारा किया गया है।

English summary
Angad Hasija will be seen in cheap role
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos