»   » OMG..कपिल का स्टारडम खत्म..अली असगर ने खोला बड़ा राज..

OMG..कपिल का स्टारडम खत्म..अली असगर ने खोला बड़ा राज..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो के साथ अपनी आनेवाली फिल्म फिरंगी के काम में बिजी हैं। इस बीच एक तरफ सुनील ग्रोवर लगातार अपने लाइव शो की शूटिंग में बिजी हैं।

Shock..कपिल शर्मा को लेकर..अली असगर का चौंकाने वाला खुलासा..

जल्द ही वह सलमान खान के ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड में डॅा.गुलाटी के किरदार में दिखाई देंगे। इसके साथ लंबे समय बाद अली असगर भी अपने नए अंदाज में नजर आयेंगे। इससे पहले अली और सुनील साथ में सबसे बड़े कलाकार के प्रमोशन के दौरान दिखाई दिए थे।

ali asgar,sunil grover

कई दिनों से चर्चा है कि सुनील ग्रोवर का नया शो जल्द टेलीकास्ट होगा। इस शो में अली असगर भी सुनील के साथ नजर आयेंगे। अब इस खबर को अली असगर ने अपनी राय देकर पुख्ता कर दिया है।

अली ने नए शो को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि क्रिएटिव तौर पर नए शो को लेकर बातचीत शुरू है। लेकिन जब तक इस शो की शूटिंग नहीं होती है मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं।

ali asgar,kapil sharma,sunil grover

कई बार एक नए शो से पहले कई तरह की तैयारी करनी पड़ती है। अंत में जिस दिन शूटिंग होती है उस दिन सही तरीके से बदलाव होता है। फिलहाल जुलाई में इस नए शो की शुरुआत हो सकती है।

कुलमिलाकर देखा जाए तो इस बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अली और सुनील एक साथ एक शो में दिखाई देंगे। जिसका प्रसारण सोनी टीवी पर होना तय माना जा रहा है।

बहरहाल,यहां देखिए अली असगर के जीवन के कई राज। जिससे आप हैं अनजान..

10 वीं क्लास से एक्ट्रिंग

10 वीं क्लास से एक्ट्रिंग

अली ने 10 वीं क्लास से एक्ट्रिंग करनी शुरू कर दी थी। इसके साथ उन्होंने पॉलिटिकल साइंसऔर होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई भी की है।

नौकरी छोड़ी

नौकरी छोड़ी

अली को विदेश जाकर नौकरी करने का मौका मिला था। लेकिन उन्होंने इसके लिए हामी नही भरी।

कमल ने दिलाई पहचान

कमल ने दिलाई पहचान

अली ने डीडी के शो एक दो तीन चार से अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन उन्हें असली पहचान कहानी घर घर की में कमल के किरदार से मिली।

कॅामेडी विजेता

कॅामेडी विजेता

अली कॅामेडी सर्कस के दो सीजन के विनर रह चुके हैं। इसमें से वह एक सीजन में कपिल शर्मा के साथ भी नजर आए थे।

अली का सफर

अली का सफर

जोश,तीस मार खान और शादी नंबर 1 जैसी कॅामेडी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

नशे से दूर

नशे से दूर

भले ही कपिल के शो में आप ने नानी का किरदार निभाते हुए अली को शराब के नशे में देखा है। लेकिन वह असल जिंदगी में शराब या सिगरेट नहीं पीते हैं।

दादी से मिला स्टारडम

दादी से मिला स्टारडम

अली को सबसे अधिक लोकप्रियता दादी के किरदार से मिली। उन्होंने कॅामेडी नाइट्स विथ कपिल में दादी के किरदार के साथ अपने हर शो में सबसे अधिक महिला किरदार निभाने वाले पुरुष हैं।

 

English summary
Ali Asgar reveal about Sunil grover news show coming up in July...Here read full news
Please Wait while comments are loading...