»   » Shock..कपिल..सुनील की फाइट..अली असगर का नया खुलासा..होश उड़ जायेंगे

Shock..कपिल..सुनील की फाइट..अली असगर का नया खुलासा..होश उड़ जायेंगे

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

अली असगर लगातार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद से खुद को साइडलाइन करते हुए नजर आ रहे हैं। अली ने इस पूरे मामले को लेकर अब नई जानकारी दी है।

VIDEO..IPL का पर्दाफाश..दिल थामकर देखिए..आंखें खुली रह जाएंगी..

अली का कहना है कि कपिल मेरे लिए परिवार हैं। वह हमेशा मेरे लिए खास रहेंगे। जो भी विवाद हुुआ वो हम सभी के लिए दुखद रहा है। दो भाईयों और दोस्तों के बीच लड़ाई होती रहती है। इसका मतलब ये नहीं है कि हम दोनों में दुश्मनी हो गई है।

ali asgar,kapil sharma

वह आगे कहते हैं कि आज हम एक साथ काम नहीं कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि भविष्य में हम साथ काम नहीं करेंगे। वैसे भी भविष्य में क्या हो इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। फिलहाल हम सभी अपने काम में बिजी हैं। 

फिलहाल इस समय मैं सलमान खान के ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड को लेकर उत्साहित हूं। दर्शक मुझे नानी के किरदार से हटकर तीन अलग किरदार में देखेंगे। मुझे पूरी उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम पसंद आएगा।

ali asgar,sunil grover

गौरतलब है कि भले ही सुनील द कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद लाइव शो में बिजी हैं। लेकिन कपिल के साथ सुनील के करियर पर भी इस पूरे विवाद का गहरा असर हुआ है। यहां देखिए कैसे..

दो महीने से कोई शो नहीं

दो महीने से कोई शो नहीं

सुनील को लगातार कई शो के प्रस्ताव मिल रहे थे। लेकिन अभी तक वह किसी शो से जुड़ नहीं पाए हैं।

टीम में होगी एंट्री

टीम में होगी एंट्री

सुनील को जो भी शो आॅफर हुए हैं वह सभी शो उन्हें टीम के तौर पर मिल रहे हैं। ठीक वैसे ही जिस तरह वह द कपिल शो में बाकी के कॅामेडियन के साथ नजर आते थे।

केवल गेस्ट भूमिका

केवल गेस्ट भूमिका

सुनील को कपिल शो से अलग होने के बाद केवल गेस्ट भूमिका के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

सोनी टीवी का दबाव

सोनी टीवी का दबाव

सोनी टीवी ने अभी तक किसी और चैनल के साथ सुनील को नया शो करने की इजाजत नहीं दी है। यही वजह है कि वह लगातार सोनी टीवी पर ही नजर आ रहे हैं।

इमेज पर असर

इमेज पर असर

इस बीच कपिल की इमेज पर गहरा असर पड़ा है। द कपिल शर्मा शो से कपिल ने लोगों के परिवार में एक खास जगह बनाई थी। फ्लाइट में सुनील से लड़ाई के कारण कपिल की इमेज पूरी तरह खराब हो चुकी है।

बॅालीवुड का साथ

बॅालीवुड का साथ

दूसरी तरफ इस पूरे विवाद के कारण बॅालीवुड ने भी कपिल से किनारा कर लिया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने नए कॉलम में कपिल शर्मा पर तंज कसते हुए लिखा है कि इन दिनों जूते भी एक हथियार है।

ट्यूबलाइट सलमान का साथ

ट्यूबलाइट सलमान का साथ

सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड कपिल के लिए नए शो के दरवाजे खोल सकता है।

English summary
Ali Asgar on quitting The Kapil Sharma Show..Here read full news
Please Wait while comments are loading...