»   » Shock..कपिल शर्मा को लेकर..अली असगर का चौंकाने वाला खुलासा..

Shock..कपिल शर्मा को लेकर..अली असगर का चौंकाने वाला खुलासा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फाइट का सबसे गहरा असर किसी पर हुआ है तो वह अली असगर हैं। कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद के बाद सुनील का शो छोड़कर जाना जायज था।

लेकिन अली असगर और चन्दन प्रभाकर का अचानक शो छोड़ देना सबसे अधिक चौंकाने वाली घटना थी। दो महीने से लगातार इस मसले पर सुनील और कपिल के तरफ से कई तरह की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

the kapil sharma show

एक तरफ सुनील और कपिल इस मामले पर अपनी तरफ से सफाई देते हुए नजर आए। वहीं दूसरी तरफ कपिल शो में नानी की भूमिका निभानेवाले अली असगर ने लगातार इस मामले पर चुप्पी साधना ही सही समझा।

OMG..बाहुबली 3.ये होंगी शिवगामी..15 साल बाद सुपरस्टार कमबैक..

अब इस पुरे मामले पर अली असगर ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। अली ने कहा है कि यह बेहद दुखद है।जब आपके पास दो रास्ते हो तो आपको फैसला लेना पड़ता है। वैसे मैं द कपिल शर्मा शो और स्टेज को बहुत याद कर रहा हूं।एक टीम के तौर पर हम साथ में आगे बड़े हैं।

ali asgar,sunil grover

लेकिन क्रिएटिव तौर पर मुझे मेरे किरदार में संतुष्टि नहीं मिल रही थी मेरा किरदार काफी खींचा जा रहा था। जिसका कोई अर्थ नहीं है। मुझे किसी भी तरह का कोई स्कोप नहीं दिखाई दे रहा था।

वैसे आपको बता दें कि अली असगर को छोड़कर कपिल शर्मा की पूरी टीम किसी ना किसी विवाद का हिस्सा रही है। आप भी देखिए...

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती

डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

उपासना सिंह

उपासना सिंह

उपासना सिंह बीच में कपिल शो छोड़कर चली गई थी। इस वजह से काफी विवाद पैदा हुआ था। इसके बाद कपिल ने दोबारा उपासना को द कपिल शो में एंट्री नहीं दी।

कीकू शारदा

कीकू शारदा

इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

कपिल सबसे आगे

कपिल सबसे आगे

विवाद के रेस में कपिल सबसे आगे हैं।कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

कपिल और श्रद्धा कपूर

कपिल और श्रद्धा कपूर

हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

एजाज और कपिल

एजाज और कपिल

एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

English summary
Ali asgar breaks silence on The Kapil Sharma show..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...