»   » ये रिश्ता क्या कहलाता है: नैतिक के बाद अक्षरा ने दी शो छोड़ने की धमकी!

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नैतिक के बाद अक्षरा ने दी शो छोड़ने की धमकी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में खबर थी कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड करण मेहरा यानि कि नैतिक सिंघानिया ने शो छोड़ने का मन बना लिया है। इतना ही नहीं उन्हें रिप्लेस करने के लिए कुमकुम से सुमित यानि हुसैन कुवाजेरवाला से बात भी फाइनल हो चुकी थी।

लेकिन अब नैतिक के साथ टीम बना ली है अक्षरा ने । हिना खान ने आखिरी मिनट सास के रोल में जाने से मना कर दिया है और अगर ऐसा हुआ तो उन्होंने भी शो छोड़ने की धमकी दे दी है।
[COMEBACK: सबकी फेवरिट जो़ड़ी की वापसी...नो शाहरूख-काजोल!]

अब ऐसे में शो की टीम काफी सदमे में चली गई है। फिलहाल तो सीरियल में नक्ष की शादी का ट्रैक चल रहा है लेकिन अक्षरा और नैतिक के सास ससुर ना बनने की डिमांड और शो छोड़ने की धमकी से टीम डर तो गई है।

तभी तो नक्ष की शादी हो रही है कैंसिल। दरअसल, शो में संजू को वापस इसलिए बुलाया गया है। उसके और नक्ष की नज़दीकियां तारा के लिए गलतफहमियां पैदा करेंगी और इसलिए ये शादी टूट जाएगी।

वैसे भी कई कारण हैं कि अक्षरा को शो से कह देना चाहिए बाय बाय -

 लीप पर लीप

लीप पर लीप

पहले एक लीप, फिर एक और लीप...सीरियल में जितने लीप होते हैं उतना तो अक्षरा और नैतिक के जीवन में किस्से नहीं होते। ऐसे में अक्षरा के हिस्से और कितने लीप होंगे पता नहीं।

कितनी है उम्र

कितनी है उम्र

अब तो शो में नक्ष यानि कि अक्षरा के बेटे की भी शादी हो रही है। तो अक्षरा की उम्र करीब 50 साल तो हो ही गई। इतनी बड़ी अक्षरा अब शो में करेंगी भी क्या!

केवल टीआरपी

केवल टीआरपी

देखा जाए तो शो केवल टीआरपी के लिए चल रहा है। ना ही कोई ट्विस्ट, ना ही कोई टर्न बस रोज़ वही खिटपिट और वही बहस जो शायद हम घरों में भी देखते हों!

अक्षरा - नैतिक रोमांस

अक्षरा - नैतिक रोमांस

अक्षरा नैतिक का प्यारा सा रोमांस इस सीरियल का हिट पॉइंट था। उनके झगड़े - नोकझोंक सबकुछ। लेकिन अब 50 साल के अक्षरा नैतिक किसी को हज़म नहीं होंगे।

नो स्टोरी

नो स्टोरी

सीरियल में फिलहाल कोई कहानी नहीं बची है और इसे देखते हुए कुछ समझ नहीं आता कि ये सब क्यों हो रहा है। जबकि करण मेहरा के पास बेहतर काम करने का यही समय है।

शिफ्ट हुआ फोकस

शिफ्ट हुआ फोकस

जब ये सीरियल शुरू हुआ था तो मुख्य किरदार थे नैतिक और अक्षरा लेकिन अब सारा फोकस नक्ष - तारा और संजू पर घूमता दिख रहा है। ऐसे में बाकी सब एक्सट्रा लगते हैं।

कंपिटीशन

कंपिटीशन

वहीं धीरे धीरे ये रिश्ता क्या कहलाता है को स्टार प्लस के ही दूसरे शो दहलीज़ और तमन्ना से कड़ी टक्कर मिलना शुरू हो गई है।

बोरिंग ट्रैक

बोरिंग ट्रैक

ये रिश्ता क्या कहलाता है जब शुरू हुआ तो कहानी थी दो जो़ड़ों की - अक्षरा नैतिक जिनकी अरेंज मैरिज होती है और शौर्य वर्षा जिनकी लव मैरिज होती है। ऐसे में दोनों ही शादियों की दिक्कत सीरियल का प्लॉट थी।

अब नैतिक भी नहीं रहे

अब नैतिक भी नहीं रहे

देखा जाए तो शो में नैतिक केवल एक्सट्रा किरदार बनकर रह गए हैं। वो शो में रहें या ना रहें इससे भी ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता है। फिलहाल तो शो पर उनके बिना ही उनके बेटे की शादी भी हो रही है।

English summary
Akshara Hina Khan threatens to quit Yeh Rishta Kya Kehlata Hai.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos