»   » #AFlyingJatt..तगड़ा कॉम्पिटीशन है बॉस..इतना आसान नहीं है सुपरहीरो बनना!

#AFlyingJatt..तगड़ा कॉम्पिटीशन है बॉस..इतना आसान नहीं है सुपरहीरो बनना!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज आपका इंतज़ार खत्म हो ही गया। टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' आज रिलीज़ हुई है। ये फिल्म रिलीज़िंग डेट्स के शेड्यूल को तोड़ती हुई एक दिन पहले यानि शुक्रवार की जगह गुरुवार को जन्माष्टमी के अवसर पर रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में टाइगर की एक्टिंग, डांस देखने के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं।

Tiger Shroff

इसमें टाइगर एक ऐसे सुपरहीरो का किरदार निभा रहे हैं जिसे ऊंचाई से डर लगता है। हा..हा Funny ना। अब बात शुरू हुई है सुपरहीरो की तो मेरे ज़हन में वो सभी पुराने सीरियल्स आ गए जिनके हम बचपन में दीवाने हुआ करते थे। जब भी बचपन में कोई टेंशन या मुसीबत आती थी तो ऐसा लगता था मानो शक्तिमान, कैप्टन व्योम जैसे सुपरहीरो हमारी परेशानियों को छू-मंतर कर देंगे। तो चलिए उन सीरियल्स को एक बार फिर याद कर लिया जाए..

कैप्टन व्योम

serial

ये देश का पहला हाईटेक शो था, जिसका हीरो पूरे ब्रह्मांड की रक्षा करता था। 90 के दशक के बच्चों का सबसे बड़ा हीरो था कैप्टन व्योम।

शक्तिमान

serial

शक्तिमान ने कई सालों तक 90 के दशक में लोगों का मनोरंजन किया था। ये सीरियल बच्चों के साथ-साथ बड़ों का भी फेवरेट बन गया था। सॉरी शक्तिमान, थैंक्यू शक्तिमान तो लोगों की ज़बान पर आज भी है। हालांकि शक्तिमान का दूसरा पार्ट जल्द आपके सामने आने वाला है।

राजा रैंचो

serial

ये भी एक डिटेक्टिव शो था। इस शो को बहुत पसंद किया गया था। इसमें राजा अपने बंदर रैंचो के साथ मिलकर गुत्थियां सुलझाता था।

सोन परी

#Amazing..ऐसा मेकओवर कि पहचान नहीं पाएंगे आप..बदल गईं ये एक्ट्रेस!

Son Pari

सोन परी सीरियल स्टार प्लस पर आता था। इसमें फ्रूटी की सारी परेशानियों को सोना अांटी और अल्तू अंकल मिनटों में सुलझा देते थे।

#Video..'हनीमून' पर विवेक ने किया कुछ ऐसा..सुनकर आप भी हो जाएंगे रोमांटिक!

शाकालाका बुमबुम

serial

चाहे संजू की अपनी कोई परेशानी हो या दूसरों की..अपनी मैजिक पैंसिल की मदद से वो सब ठीक कर देता था। संजू की मैजिक पैंसिल ही उसका सुपरहीरो थी।

श्शश..कोई है..

serial

हालांकि ये सीरियल हॉरर सीरियल था, लेकिन विकराल और गबराल इसमें सुपरहीरो थे। भूत जिसके सामने हो और विकराल आ जाए फिर तो भूत की बैंड बज जाती थी।

English summary
A Flying Jatt movie will make you remember these serials.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos