»   » RISK: लूलिया का इफेक्ट...शाहरूख से भी सीखना नहीं चाहते सलमान!

RISK: लूलिया का इफेक्ट...शाहरूख से भी सीखना नहीं चाहते सलमान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] इंडियन टेलीविजन पर रियलिटी शोज़ की भरमार है, जिसमे से कुछ बेहद हिट तो कुछ बुरी तरह फ्लॉप हैं। अब इन्ही रियलिटी शो की भीड़ में एक और नया रियलिटी शो आ रहा है फार्मविले जो कि गांव की प्रष्ठभूमि पर आधारित होगा। जिसे सलमान अपनी गर्ल-फ्रेंड लुलिया के साथ होस्ट करते हुए नजर आयेंगें।

[बिग-बॉस- सलमान करें तो रासलीला ये करे तो कैरक्टर ढीला]

इस शो के लिए सलमान खान के साथ लूलिया वंतूर को अप्रोच किया जा रहा है। इस शो के प्रोड्यूसर स्वीडिश हैं और शो का पूरा कॉन्सेप्ट रोमानियन शो से लिया गया है जिसे लूलिया होस्ट करती हैं। जिन्हें नहीं पता है उनकी जानकारी के लिए लूलिया वंतूर इस शो का रोमानियन वर्जन होस्ट करती हैं और वो रोमानिया में टीवी एंकर हैं।

[कपिल शर्मा की ना सही अक्षय कुमार की तो रिस्पेक्ट कर लेते!]

हालांकि इससे पहले शाहरुख़ खान वाइप आउट का हिंदी वर्जन जोर का झटका लेकर आये थे।जो कि बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ था, जिसके बाद शाहरुख़ ने इसके दूसरे सीजन के बारे में कभी नहीं सोचा।

इसी के साथ अभी तक इंडियन टेलीविजन पर कई विदेश शो को देशी तड़के के साथ भारत में प्रसारित किया जा चुका है,जिनमे से कुछ बेहद हिट हुए तो कुछ मुंह के बल गिर गये। देखें स्लाइड्स में:-

फार्मविले

सलमान खान बिग बॉस के बाद अपना नया गेम शो फार्मविले लाने की तैयारी में हैं जो कि गांव पर आधारित होगा। यहां 12 सेलिब्रिटी को पूरा गांव का जीवन जीना होगा। और इसके कॉन्सेप्ट पर काम किया जा रहा है।

वाइप आउट

इससे पहले शाहरुख़ खान भी वाइप-आउट का हिंदी वर्जन जोर का झटका लेकर आये थे। जो की विदेशी संस्करण का भारतीय वर्जन था। यह शो टीवी पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ था।

इस जंगल से मुझे बचाओ

इस जंगल से मुझे बचाओ बिर्टिश शो का देशी वर्जन था। इस हो में प्रतिभागियों को दो महीने तक जंगल में रहकर मुसीबतों का सामना करना था।

दिल जीतेंगी देसी गर्ल्स शो

दिल जीतेंगी देसी गर्ल्स सलमान खान के नये शो फार्मविले से बिल्कुल मैच करता है। इस शो में टीवी की दुनिया की 8 हसीना नजर आई थी,जिसने दूध दुहने से लेकर गाय चराना और पानी भरना और खाना तक बनाना पड़ा था!

एक्स फैक्टर

एक्स फैक्टर एक सिंगिंग रियलिटी टीवी शो है जिसे बिर्टिश सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो द एक्स फैक्टर से हूबहू कॉपी किया गया था। इस शो को जज करते हुए सोनू निगम,संजय लीला भंसाली और श्रेया घोषाल नजर आयीं थी।

बिग-बॉस

बिग-बॉस की शुरुआत भारत में तब हुई जब शिल्पा शेट्टी इस शो की विजेता बन भारत वापस आई।इस शो का कांसेप्ट पूरी तरह बिग-ब्रदर से कॉपी है।

कौन बनेगा करोड़पति

देश का सबसे पसंद किया जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़-पति भी यूके के शो 'हु वांट टू बी मिलिनेयर' से कॉपी है।

कमजोर कड़ी कौन

कमजोर कड़ी कौन अमेरिकन टेलीविजन का द वीकेस्ट लिंक से कॉपी था। लेकिन इस शो की वील्केस्ट पॉइंट बन गयी शो की एंकर, और शो बुरी तरह फ्लॉप हो गया।

इमोशनल अत्याचार

यूटीवी बिंदास पर प्रसारित होने वाला शो इमोशनल अत्याचार विदेशी शो चीटर्स से कॉपी है। इस शो का फंडा ये है कि अगर आपको अपने गर्ल-फ्रेंड या बॉय-फ्रेंड पर शक है तो अप इस शो के जरिये लॉयल्टी टेस्ट करा सकते है।

English summary
Salman Khan and Lulia Vantur are ready to host a game show.
Please Wait while comments are loading...