»   » REASONS: क्यों शमिता शेट्टी हैं झलक फैन्स की फेवरिट

REASONS: क्यों शमिता शेट्टी हैं झलक फैन्स की फेवरिट

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शमिता शेट्टी ने हाल ही में झलक दिखला जा रीलोडेड के एपिसोड में अपने दिल की बात सबके साथ शेयर की। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें आज तक शिल्पा शेट्टी की बहन के तौर पर जानते हैं इसलिए वो झलक के मंच पर अपनी एक पहचान बनाने आई है। शमिता शेट्टी ने जो कहा वो सच है पर आधा।

क्योंकि भले ही उन्हें लोग शिल्पा शेट्टी के नाम से जानते हैं और उनका करियर उस तरह से नहीं चला जैसा कि स्टार्स का होता है। लेकिन अपने छोटे से करियर में उन्होंने कुछ ऐसे काम किए हैं जो लोग जानते हैं और जिसकी वजह से लोग शमिता शेट्टी से प्यार करते हैं ना कि शिल्पा शेट्टी की बहन से। आप को भी याद ही होंगी ये बातें पर ये हमने शमिता शेट्टी को याद दिलाने के लिए बनाई हैं -

नकचड़ी गुस्सैल लड़की

शमिता शेट्टी का डेब्यू ग्रैंड था और मेरी ही तरह मेरी जेनेरेशन के आधे लोग मोहब्बतें देखकर बड़े हुए हैं। उनके गुस्से और अकड़ से सब कायल हो गए थे।

इश्क से हुआ इश्क

केवल उदय चोपड़ा को ही नहीं हमारी उम्र की आधी जनता को इश्क से इश्क हो गया था। उनकी मासूमियत उनकी यूएसपी थी।

मोहब्बतें थीम डांस

उफ्फ और अब अगर कुछ बचा था तो वो था मोहब्बतें का थीम डांस जहां शमिता शेट्टी ने कहीं से लगने नहीं दिया कि वो किसी से कम हैं। वो एक स्टार बन चुकी थीं।

शरारा शरारा

अगर कसम से बोलूं तो मेरे यार की शादी है का बेस्ट पार्ट था शरारा। और उदय चोपड़ा और शमिता शेट्टी की हरकत अच्छी नहीं थी [बेचारे जिम्मी शेरगिल] लेकिन इस गाने को कोई नहीं भूल सकता!

चोरी पे चोरी

बहुत मुश्किल होता है कि फ्रेम में रानी मुखर्जी जैसी एक्ट्रेस हों पर उन पर ध्यान ना जाए। पर ये काम शमिता ने किया था साथिया के गाने चोरी पे चोरी में।

ज़हर की ऑफिसर

इमरान हाशमी के साथ उनकी ये फिल्म एक अच्छी फिल्म थी। और इसमें उनका ऑफिसर का किरदार और भी ज़बर्दस्त था।

बिग बॉस

बिग बॉस में शमिता शेट्टी ने शिल्पा की शादी में शामिल होने के लिए शो छोड़ दिया था। ऐसा शायद कोई नहीं करता...वो भी तब जब आप अपनी पहचान बनाना चाह रहे हैं। #RESPECT

झलक में झलक

शमिता शेट्टी बिना किसी स्टार टैंट्रम के झलक दिखला जा में भी दर्शकों को इंटरटेन कर रही हैं। और शायद यही हर एक्टर का काम होता है।

BEST REASON

अगर तुम मिल जाओ - ना कोई भी दर्शक इस गाने को भूलेगा ना ही श्रेया घोषाल की मासूम सी आवाज़ में एक मासूम सी शमिता शेट्टी को।

हमें सब याद हैं!

शमिता शेट्टी को उनके फैन्स की तरफ से हम बस यही बताना चाहते हैं कि वो हमारे लिए केवल शिल्पा शेट्टी की बहन नहीं है बल्कि वो इश्क हैं...जिनसे हम सबको मोहब्बत हो गई थी :)

English summary
10 best things which make Shamita Shetty a star apart from Jhalak Dikhla Jaa.
Please Wait while comments are loading...