»   » तुम बिन 2 फिल्म रिव्यू..इतनी रोमांटिक कि प्यार क्या होता है भूल जाएंगे!

तुम बिन 2 फिल्म रिव्यू..इतनी रोमांटिक कि प्यार क्या होता है भूल जाएंगे!

फिल्म तुम बिन 2 रिलीज़ हो चुकी है। आइए पढ़ते हैं फिल्म का रिव्यू।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

Rating:
1.5/5

फिल्म की कास्ट : आदित्य सील, आशिम गुलाटी, नेहा शर्मा।

डायरेक्टर : अनुभव गुप्ता

प्रोड्यूसर : भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, अनुभव सिन्हा।

क्या है खास : ज्योर्जिया की लोकेशन। 

क्या है ठंडा : लोकेशन छोड़कर सबकुछ।

कब लें ब्रेक : जब फिल्म में आदित्य सील यानि शेखर आपको प्यार के उपदेश देते नज़र आएंगे, और आप सोचेंगे कि कोई तो इन्हें स्क्रीन से दूर कर दे।

प्लॉट

फिल्म की कहानी शुरू होती है तरन (नेहा शर्मा) से जो स्कॉटलैंड में एक स्कीइंग एक्सीडेंट में अपने होने वाले पति अमर (आशिम गुलाटी) को खो देती है। 8 महीने गुज़र जाते हैं लेकिन तरन, अमर को नहीं भूल पाती। फिर उसकी ज़िन्दगी में आदित्य सील आता है और धीरे धीरे तरन से उसे प्यार भी होने लगता है..जानते हैं क्यों..क्योंकि प्यार रीज़नेबल नहीं होता..बस हो जाता है।

डायरेक्शन

रॉक ऑन 2 के बाद एक और सीक्वल आपको निराश करता हुआ दिखाई देगा। तुम बिन का पहला पार्ट काफी हिट हुआ था लेकिन ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती नज़र नहीं आ रही। शुरू के 15 मिनट में ही आप समझ जाएंगे कि फिल्म किस दिशा में जा रही है। फिल्म बनाने से पहले फिल्म मेकर्स को थोड़ा होमवर्क करना चाहिए था। आप उम्मीद कर रहे होंगे कि कुछ अच्छा होगा फिल्म में..लेकिन फिल्म खत्म हो जाएगी पर वो अच्छा होने की उम्मीद पूरी नहीं होगी। 

 

अभिनय

आशिम गुलाटी का किरदार आपको उबाऊ लगेगा। आप ये समझ ही नहीं पाएंगे कि उनके किरदार के साथ आखिर हो क्या रहा है। वहीं नेहा के किरदार पर आएं तो आंसुओं की बरसात ज्यादा दिखाई देगी। अादित्य सील के किरदार में सबसे बड़ी खामी ये है कि उसका प्यार आपको टॉर्चर करता हुआ नज़र आएगा। 

 

 

कौन पड़ा किस पर भारी

हालांकि इन तीनों की एक्टिंग दमदार नहीं थी। फिल्म में नेहा शर्मा काफी इमोशनल होती नज़र तो आई हैं लेकिन वो बात नहीं आ पाई कि उनके आसुओं के साथ दर्शक भी इमोशनल होते। आशिम गुलाटी की ये डेब्यू मूवी है। देखा जाए तो सबसे अच्छी कोशिश आदित्य सील ने ही की है। यहां ध्यान दिया जाए कि हमने कहा 'कोशिश' यानि तीनों की तुलना की जाए तो आदित्य की एक्टिंग ठीक ठाक है। 

संगीत

फिल्म के म्यूज़िक की बात की जाए तो जगजीत सिंह के गाने 'कोई फरियाद' के अलावा कोई गाना आपको इम्प्रेस नहीं कर पाएगा। 

तकनीकी पक्ष

तुम बिन 2 में कुछ भी खास नहीं है सिवाय  Evan Mulligan की सिनेमेटोग्राफी के। लेकिन वो भी फिल्म की नैया डूबने से शायद ही बचा पाए। फिल्म की एडिटिंग पर और भी काम किया जा सकता था। 

हिट या फ्लॉप

जैसा कि आप पूरे रिव्यू से समझ ही गए होंगे कि फिल्म हिट है या फ्लॉप..हालांकि ये सिर्फ पहले शो के बाद का ही निर्णय है। लेकिन पहले शो में ही पता चल जाता है कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप..तो इसका अंदाज़ा तो अापने लगा ही लिया होगा..है ना।

English summary
Tum Bin 2 movie review.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos