»   » Review - तापसी और अमित साध का 'प्यार का टेस्ट' आपको बहुत हंसाएगा..

Review - तापसी और अमित साध का 'प्यार का टेस्ट' आपको बहुत हंसाएगा..

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Rating:
2.5/5

कास्ट - तापसी पन्नू, अमित साध, अर्श बाजवा

डायरेक्टर- अमित रॉय

लेखक- नवजोत गुलाटी, अमित रॉय

प्रोड्यूसर - सुजीत सरकार, Crouching Tiger Motion Pictures

क्या है खास - परफॉर्मेंस

क्या है कमजोर: फिल्म आपको बैंड बाजा बारात और जब वी मेट की याद दिलाएगी

कब लें ब्रेक - इंटरवल

सबसे अच्छा मोमेंट - फिल्म में कई अच्छे कॉमेडी और रोमांटिक मोमेंट हैं।

प्लॉट

प्लॉट

भरोसो ( अमित साध) बिहार के हैं जो अमृतसर में ब्राइडल वियर स्टोर में काम करता है और मालिक की बेटी निम्मी (तापसी पन्नू) से प्यार करता है। फिल्म की शुरूआत होती है कि निम्मी कॉन्फेस करती है कि वो एक लड़के के साथ इंटिमेट हुई इसलिए अब पीरियड मिस होने पर उसे डर लग रहा है। भरोसे एक देसी हीरो की तरह इस प्रॉब्लम से बाहर निकालता है। निम्मी कॉलेज ज्वाइन कर लेती है और भरोसे को इग्नोर करती है क्योंकि उसे शर्म आती है। निम्मी के इस व्यवहार के कारण उसका अपने मालिक (निम्मी के पापा) से झगड़ा हो जाता है और वो नौकरी छोड़ वापस बिहार लौटना चाहता है।

प्लॉट

प्लॉट

एक दिन वो एक कपल को अपने परिवार वालों से पीटते देखता है क्योंकि वो घर से भाग खड़े होते हैं। बेरोजगार भरोसे के दिमाग में आइडिया आता है कि क्यों ना ऐसी वेबसाइट बनाई जाए जो लवर को भगाने में मदद करे। वो और उसका दोस्त साइबरजीत (अर्श बाजवा) के साथ काम करना शुरू करता है। सबकुछ ठीकठाक चल रहा था कि एक दिन निम्मी भरोसे से मदद मांगने आती है ताकि वो सैंटी के साथ भाग सके जिससे वो प्यार करती है। क्या भरोसे अपने प्यार को पा सकेगा या उसे यूं ही जाने देगा?

डायरेक्शन

डायरेक्शन

भारतीय शादी से जोड़कर हल्के फुल्के अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म में काफी कुछ बैंड बाजा बारात और जब वी मेट जैसा है। फिल्म में गहराई है और इंटरवल के बाद फिल्म और भी इंटरेस्टिंग हो जाती है।

परफॉर्मेंस - तापसी पन्नू

परफॉर्मेंस - तापसी पन्नू

तापसी पन्नू फिल्म में बहुत ही सही एक्टिंग की हैं। उनके कैरेक्टर में जो झल्लापन का टच दिया गया है वो काफी मजेदार है। कई जगहों पर वो शानदार लगी हैं। उनकी कुछ ज्यादा ही भारी भरकंप पंजाबी लहजे के कारण हो सकता है कि फिल्म के कुछ डायलोग आप मिस कर दें।

परफॉर्मेंस - अमित साध

परफॉर्मेंस - अमित साध

अमित साध भी एक अच्छी परफॉर्मेंस देने में कामयाब रहे हैं। अर्श वाजवा को देखकर आपको मजा आ जाएगा। बिजेंदर काला भी काफी अच्छे लगे हैं।

तकनीकी पक्ष

तकनीकी पक्ष

रनिंग शादी की शुरूआत भाग कर शादी करने से शुरू होती है और बॉलीवुड की लव स्टोरी की तरह है। अमित रॉय और नवजोत की परदे के पीछे की केमेस्ट्री आपको इंटरटेन कुछ जगहों पर करेगी। हर जगह डॉट कॉम को साइलेंट कर दिया गया है जिससे आपको काफी डिस्ट्रैक्शन होगी। सिनेमेटोग्राफी भी फिल्म की काफी अच्छी है। फिल्म में थोड़ी और कांट छांट की जा सकती थी।

म्यूजिक

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक कुछ खास नहीं है और आपको फिल्म देखकर निकलने के बाद शायद एक भी गाना ना याद रहे।

ओवरऑल फिल्म कैसी

ओवरऑल फिल्म कैसी

ओवरऑल फिल्म अच्छी है। फिल्म जरुरत से ज्यादा लंबा किया गया जिसका कोई फायदा नहीं बल्कि नुकसान ही है। फिल्म बहुत ज्यादा तो नहीं लेकिन एंटरटेनिंग है और एक बार आप देख सकते हैं।

English summary
Running Shaadi movie review is here. Directed by Amit Roy, featuring Taapsee Pannu and Amit Sadh, read on to know how the movie is!
Please Wait while comments are loading...