»   » इंसान का इमोशन उसके मोशन से जुड़ा है- पीकू रिव्यु

इंसान का इमोशन उसके मोशन से जुड़ा है- पीकू रिव्यु

Written by: सोनिका मिश्रा
Subscribe to Filmibeat Hindi

शादी के बाद कहीं आपको भी तो भास्कर बेनर्जी की तरह ये नहीं लगता की शादी आपकी लो आई क्यू लेवल का नतीजा है। अगर हाँ तो फिर तो पीकू आपके लिए परफेक्ट फ़िल्म है। शूजित सरकार ने आज के समय की सोच और परिवार में बुजुर्गों के महत्त्व को बड़ी ही गहराई व ख़ूबसूरती के साथ परदे पे उतरा है।

FRIDAY कुंडली - रणबीर,शाहरूख नहीं बिग बी-दीपू की केमिस्ट्री है बेस्ट?

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान जैसे नायाब बॉलीवुड सितारों से सजी फ़िल्म पीकू इस वक़्त बॉक्स ऑफिस पे लगी एक ऐसी फ़िल्म है जो पूरी तरह से पारिवारिक कही जा सकती है। हालाँकि फ़िल्म में कुछ जगह पर वर्जिन जैसे कुछ एडल्ट शब्दों का प्रयोग किया गया है। लेकिन इन शब्दों को आज का युवा वर्ग काफी आसानी से यूज करता है।

आइये जानते है पीकू से जुडी कुछ ख़ास बातें..

कहानी

पीकू फ़िल्म की कहानी पीकू यानी दीपिका पादुकोण के इर्द गिर्द घूमती है। जिसकी दुनिया है उसके बाबा भास्कर बेनर्जी (अमिताभ बच्चन)। पीकू की ज़िन्दगी में राणा की एंट्री होती है और हालात कुछ ऐसे बनते है की तीनो दिल्ली से कोलकता का सफ़र बाई कार तय करते हैं। किसके दौरान राणा पीकू और उसके बाबा के करीब आ जाता है।

अभिनय

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान जैस सितारों की फ़िल्म हो तो अभिनय तो ज़ाहिर है ज़बरदस्त होगा। बच्चन ने एक मिनट भी यह महसूस नहीं होने दिया की वो सच में इतने उम्रदराज़ हैं। उनका मस्ती करना बात बात पर बहस करना ये सबकुछ आपको आपके घर के बुजुर्गों की याद दिला देगा।

दीपिका पादुकोण

दीपिका का पीकू किरदार कुछ ऐसा है जो आज के युवाओं को ये एहसास दिलाएगा की असल में हमारे माता पिता हमारे लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। और उनके बच्चे होने के नाते उनकी देखभाल करना हमारा कर्त्तव्य है।

इरफान खान

तो वहीं इरफ़ान खान के रूप में एक नया रोमांटिक हीरो आपको नज़र आएगा। जिसका प्यार करने का अंदाज़ ऐसा है को आपको भी उससे प्यार हो जाए।

संगीत

पीकू के गाने खूबसूरत हैं। गानो के बोल मतलब रखते हैं।

निर्देशन

मद्रास कैफ़े जैसी फ़िल्म बनाने के बाद शूजीत से लोगों की उम्मीदेँ काफी बढ़ गयी। पीकू से शूजित ने एक बहुत ही प्यारी पारिवारिक कहानी तो कही लेकिन साथ ही फ़िल्म की गति थोड़ी स्लो कर दी। इसके अलावा फ़िल्म में कुछ ऐसा मोड़ नहीं आया जहा पर दर्शकों को आगे क्या होगा ये उत्सुकता बनी रहती है।

देखें या नहीं

ज़ाहिर है इतनी तारीफ करने के बाद अब इस सवाल का ज़वाब तो आपको मिल ही गया होगा। देर मत कीजिये और अपने परिवार के साथ जल्द से जल्द पिकू के घर हो आइये।

English summary
Piku is all set to hit the theatres today, Amitabh Bachchan and Deepika Padukone are palying lead roles . Here are Review in hindi.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos