»   » Review - कहानी नहीं श्रद्धा-आदित्य की केमेस्ट्री के लिए देखें Ok Jaanu

Review - कहानी नहीं श्रद्धा-आदित्य की केमेस्ट्री के लिए देखें Ok Jaanu

ओके जानू एक अच्छी फिल्म है लेकिन फिल्म की जान फिल्म की कहानी नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Rating:
2.5/5

फिल्म - ओके जानू

कास्ट - श्रद्धा कपूर, आदित्य रॉय कपूर, नसीरउद्दीन शाह

प्रोड्यूसर -मणि रत्नम, करण जौहर, अपूर्वा मेहता, हीरू यश जौहर

लेखक - मणि रत्नम की तमिल फिल्म ओ काधंल की हिंदी रिमेक है, डायलोग-गुलजार

डायरेक्टर - शाद अली

क्या है हिट- आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर की नैचुरल केमेस्ट्री और नसीरउद्दीन शाह की एक्टिंग

क्या है फ्लॉप- डायरेक्शन और फिल्म की कहानी

कब लें ब्रेक - सिर्फ इंटरवल में

ok-jaanu-movie-review-story-plot-rating

आगे पढ़िए फिल्म के बारे में विस्तार में।

प्लॉट

प्लॉट

आदि (आदित्य रॉय कपूर) तारा (श्रद्धा कपूर) को पहली बार रेलवे स्टेशन पर देखता है जहां तारा अपने ब्वॉयफ्रेंड को सुसाइड करने की धमकी देती है। इसके बाद दोनों एक चर्च में मिलते हैं जहां से फिल्म असल में शुरू होती है।

कहानी

कहानी

चर्च में आदि और तारा एक दूसरे के नंबर लेते हैं और फोन पर बात शुरू होती है। दोनों की डिक्शनरी में शादी शब्द नहीं होता है।आदि को गेमिंग का शौक़ है जिसके सॉफ्टवेयर को डेवलप करने के लिए वो अमेरिका जाना चाहता है और वहीं तारा एक आर्किटेक्ट है जिसका सपना है कि वो पेरिस जाए। दोनों साथ में एक घर में शिफ्ट होते हैं जिसके मालिक गोपी (नसीरउद्दीन शाह) और उनकी पत्नी चारुलता (लीला सैमसन) हैं। एक ऐसा समय आता है जब आदि और तारा को करियर और प्यार में किसी एक को चुनना पड़ता है।

डायरेक्शन

डायरेक्शन

फिल्म ओ काधाल कणिमनी की हिंदी रिमेक है जिसके डायरेक्टर मणि रत्नम थे और फिल्म का डायरेक्शन फिल्म की जान थी लेकिन ओके जानू की डायरेक्शन फिल्म की कमजोर कड़ी है। शाद अली और बेहतर कर सकते थे। कहीं जगह फिल्म पूरी तरह से बिना डायरेक्शन के नजर आती है।

परफॉर्मेंस-आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर

परफॉर्मेंस-आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री बहुत ही अच्छी है। आदित्य रॉय कपूर पूरी फिल्म में बहुत ही क्यूट लगे हैं तो श्रद्धा कपूर की एक्टिंग भी अच्छी है ।

परफॉर्मेंस-नसीरउद्दीन शाह

परफॉर्मेंस-नसीरउद्दीन शाह

नसीरउद्दीन शाह फिल्म में बहुत ही शानदार लगे हैं। उनकी एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है। लीला सैमसन भी अपने हिस्से का काम बहुत ही अच्छे से की हैं।

म्यूजिक

म्यूजिक

फिल्म की USP ही फिल्म की म्यूजिक है। ए.आर रहमान ने फिल्म का म्यूजिक दिया है तो बात वहीं खत्म जाती है। हम्मा हम्मा तो पहले ही लोगों को काफी पसंद अाया। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी शानदार है। इना सोना भी लोगों को काफी पसंद आया। साजन आयो रे और बावड़ा भी अच्छे गाने हैं।

देखें या नहीं

देखें या नहीं

अगर आपने ओ काधाल कणिमोनी देखी है तो ये फिल्म आपको ओके-ओके लगेगी लेकिन आप आदित्य-श्रद्धा के फैन हैं तो फिल्म देख सकते हैं।

English summary
Ok Jaanu movie review is here. Directed by Shaad Ali, featuring Aditya Roy Kapur,Shraddha Kapoir and others, read on to know how the movie is!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos