»   » Review: कुछ कुछ लोचा..में कुछ नहीं बहुत लोचा है..

Review: कुछ कुछ लोचा..में कुछ नहीं बहुत लोचा है..

Written by: सोनिका मिश्रा
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोनी और राम कपूर की फ़िल्म कुछ कुछ लोचा है आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। अपनी पिछली फ़िल्म लीला से अपनी एक्टिंग प्रतिभा से लोगों को इम्प्रेस कर लिया था एक बार फिर से अपनी पुरानी इमेज में वापस नज़र आएंगी। कुछ कुछ लोचा है फ़िल्म पोस्ट मैरिज अफेयर्स पर आधारित है। यूँ तो इससे पहले भी अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख़ खान तक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

VIDEO Song: जब सनी लियोन ने राम कपूर से कहा..'दारू पीके डांस करें..'

लेकिन राम कपूर और सनी लियोनी की फ़िल्म कुछ कुछ लोचा है उस विषय पर अपनी पकड़ ना बना सकी। फ़िल्म के कॉमेडी सिक्वेंस काफी अच्छे हैं लेकिन इस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की गंभीरता से  नहीं जूझ सके।

फिल्म की समीक्षा पढ़ने के लिए नीचे की स्लाइडों पर क्लिक कीजिये...

अभिनय

सनी लेओनी एक बार फिर से अपने क्लीवेज शो में लगी रहीं। अपनी यू एस पी यानी सेक्सीनेस को भुनाने की पूरी कोशिश की है। राम कपूर भी कॉमेडी में काफी अच्छे रहे। हालाँकि बाकि साइड एक्टर्स ओवर एक्टिंग करते नज़र आए।

संगीत

कुछ कुछ लोचा है फ़िल्म कस कुछ गाने जैसे पानी वाला डांस, दारू पीके काफी अच्छे हैं जबकि आओ ना, जाने दो ना गाने कुछ ख़ास पसंद नहीं किये गए।

निर्देशन

कुछ कुछ लोचा है जिस विषय पर आधारित हैे वो बहुत ही सेंसेटिव और समाज से जुड़ा हुआ है। लेकिन उस विषय के साथ निर्देशक न्याय नहीं कर सके। फ़िल्म को उन्होंने काफी मज़ाक बना के पेश किया है।

कहानी

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़े मुद्दे को परदे पर उतार देना काफी आसान होता है लेकिन उस विषय को परिपकव्ता के साथ एक कहानी में ढालना बेहद मुश्किल। कुछ कुछ होता है की भी कहानी काफी इंटेरटेनिंग और मज़ेदार है लेकिन परदे पर आते आते कुछ ख़ास इम्पैक्ट नहीं छोड़ती।

देखे या नहीं

सनी के स्किन शो और राम कपूर के कुछ कॉमेडी सीन्स के आलावा कुछ कुछ लोचा है में और कुछ भी नहीं है। कुछ नही फ़िल्म में बहुत लोचा है।

English summary
Sunny Leone and Ram Kapoor starer Kuch Kuch Locha Hai is releasing today. 'Kuch Kuch Locha Hain' is a story of a middle aged Praveen Patel (Ram Kapoor businessman is a ardent fan of Bollywood diva Shanaya (Sunny Leone).
Please Wait while comments are loading...